UP: प्रधान प्रतिनिधि व उसके साथियों को डॉक्टर से बदसलूकी पड़ी भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

UP: प्रधान प्रतिनिधि व उसके साथियों को डॉक्टर से बदसलूकी पड़ी भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रधान प्रतिनिधि की यह कारतूत अस्पताल के सीसीटीवी में कैद हो गई है. डॉक्टर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रधान प्रतिनिधि व उसके साथियों को गिरफ्तार कर रिपोर्ट दर्ज कर लिया है.

जिला अस्पताल में डॉक्टर से बदसलूकी करते प्रधान प्रतिनिधि और उसके साथी

अंबिकेश्वर प्रताप पांडेय/गोंडा: कोरोना वायरस से बचाव के लिए डॉक्टर जहां अपनी जान की परवाह किए बिना इलाज में जुटे हैं. वहीं कुछ ऐसे लोग हैं जो डॉक्टरों से बदसलूकी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. एक ऐसा ही मामला गुरुवार को गोंडा जिला अस्पताल से आया है. यहां घायल का इलाज कराने पहुंचे एक प्रधान प्रतिनिधि व उसके दो साथियों ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर से बदसलूकी की और गाली-गलौज की. प्रधान प्रतिनिधि की यह कारतूत अस्पताल के सीसीटीवी में कैद हो गई है. डॉक्टर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रधान प्रतिनिधि व उसके साथियों को गिरफ्तार कर रिपोर्ट दर्ज कर लिया है.

LockDown: लखनऊ की सड़कों पर नहीं चल सकेंगे बिना पास वाले वाहन, फर्जीवाड़ा करने वालों पर होगी FIR

गोंडा जिला अस्पताल के डॉक्टर मनोज गुप्ता ने बताया कि पथवलिया गांव के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि भुवनेश्वर दुबे एक चोटिल व्यक्ति को लेकर इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे थे, जो मामूली रूप से घायल था. प्रधान प्रतिनिधि के साथ कई लोग भी साथ में आये थे. जब डॉक्टर ने उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहा तो वो लोग भड़क गए और डॉक्टर से गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

कानून तोड़ने वाले तबलीगी जमा​तियों पर योगी सरकार सख्त, क्वॉरंटीन के बाद 288 भेजे गए जेल

गोंडा अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि जिला अस्पताल में ड्यूटी के दौरान डॉक्टर से बदसलूकी का मामला में संज्ञान में आया है. जिला अस्पताल के डॉक्टर की तहरीर पर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि भुवनेश्वर दुबे समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Trending news