मजदूरी करने निकली महिला को चाकू मारकर झाड़ियों में फेंका, रेप की आशंका

मंगलवार को देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. महिला की जेठानी फूल कुमारी ने गांव के ही एक आदमी रामू पर रेप कर चाकू मारने का आरोप लगाया है. 

मजदूरी करने निकली महिला को चाकू मारकर झाड़ियों में फेंका, रेप की आशंका
सांकेतिक तस्वीर.

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा के कोतवाली देहात क्षेत्र में मजदूरी करने निकली एक महिला को चाकू मारकर झाड़ियों में फेंक दिया गया. परिजनों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. महिला के साथ रेप की आशंका जताई जा रही है. वहीं, पुलिस ने दुष्कर्म से इनकार कर इसे अफेयर का मामला बताया है. पुलिस ने जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की बेटी शिवांगी सिंह उड़ाएंगी Rafale, अंबाला में ले रही हैं ट्रेनिंग   

परिजनों ने गांव के ही एक आदमी पर लगाया रेप का आरोप
कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के एक गांव की 28 वर्षीय महिला दोपहर में मजदूरी करने के लिए निकली थी, लेकिन वह चिलबिला खत्तीपुर के पास सड़क के किनारे गंभीर स्थिति में घायल मिली. लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. परिजनों ने बताया कि पीड़िता सिलबट्टा छीनने का कार्य करती है. वह प्रतिदिन घर से दोपहर में सिलबट्टा छीनने के लिए जाती थी.

मंगलवार को देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. महिला की जेठानी फूल कुमारी ने गांव के ही एक आदमी रामू पर रेप कर चाकू मारने का आरोप लगाया है. स्थानीय पुलिस इसे अफेयर का मामला बता रही है. SSP महेंद्र कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

WATCH LIVE TV