बागपत: बदमाशों ने दिनदहाड़े लोहा व्यापारी को किया अगवा, फोन कर मांगी 1 करोड़ की फिरौती

मामला बागपत के बड़ौत कोतवाली का है. जहां बदमाशो ने लोहा व्यापारी को अगवा कर लिया.बदमाशों ने परिवार को फोन कर अपहरण की सूचना देते हुए एक करोड़ की फिरौती मांगी.

बागपत: बदमाशों ने दिनदहाड़े लोहा व्यापारी को किया अगवा, फोन कर मांगी 1 करोड़ की फिरौती
पूछताछ में जुटी पुलिस.

बागपत: प्रदेश में आए दिन लूट, डकैती, अपहरण के मामले आते रहते हैं. ताजा मामला बागपत का है, जहां बदमाशों नें सोमवार सुबह एक लोहा व्यापारी का अपहरण कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

VIDEO: 31,277 सहायक शिक्षकों को आज से आवंटित होंगे स्कूल

क्या है मामला? 
मामला बागपत के बड़ौत कोतवाली का है. जहां बदमाशो ने लोहा व्यापारी को उस वक्त अगवा कर लिया जब वो सुबह अपने घर से दुकान गाड़ी से सामान उतरवाने के लिए निकले थे. बदमाशों ने परिवार को फोन कर व्यापारी को छोड़ने के बदले एक करोड़ की फिरौती मांगी है. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस ने व्यापारी के घर आए फोन नंबर को सर्विलांस पर लगाया तो उसकी लोकेशन सुबह लगभग 5 बजे बिजरौल गांव के पास मिली. जिसके बाद पुलिस अधिकारी लोकेशन पर ही बदमाशों की तलाश में जुटे हुए हैं, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा है. वहीं मेरठ से आईजी प्रवीण कुमार भी व्यापारी के घर पर परिवार के लोगों से बातचीत कर रहे हैं. 

 

इस तरह दिनदहाड़े अपहरण की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है.

WATCH LIVE TV