फिल्मी अंदाज में कार चालक को मारी गोली, पुलिस को चकमा दे हो गए फरार

मृतक कार चालक की पहचान हरियाणा के नाजिल के तौर पर हुई है. 

फिल्मी अंदाज में कार चालक को मारी गोली, पुलिस को चकमा दे हो गए फरार
सांकेतिक तस्वीर.

मथुरा: दिल्ली-आगरा हाईवे पर शुक्रवार की रात बाइक सवार हमलावरों ने फिल्मी अंदाज में हत्या की वारदात को अंजाम दिया. हमलावरों ने कार चला रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. हैरान करने वाली की बात यह है कि वारदात के वक्त बाइक सवार हमलावरों का पुलिस पीछा कर रही थी.

इस दौरान हमलावरों ने पुलिस पर भी फायरिंग की और मौके से फरार हो गए. वहीं परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने ही कार चालक को गोली मारी है और अब कहानी बना रहे हैं. 

'लव जिहाद' अध्यादेश पर राज्यपाल की भी मुहर, बना कानून   

क्या है मामला? 
घटना थाना छाता क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित केडी मेडिकल कॉलेज के पास की है, जहां एक सूमो कार दिल्ली की ओर जा रही थी. उसके पीछे बाइक सवार हमलावर आ रहे थे. क्षेत्राधिकारी (सीओ) छाता पुलिस टीम के साथ बदमाशों का पीछा कर रहे थे. उसी दौरान केडी मेडिकल कॉलेज के पास बाइक सवार हमलावरों ने ओवरटेक करते हुए कार चालक को गोली मार दी. इसके बाद पीछा कर रही पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गए. 

लंबे समय से गैरहाजिर चल रहे टीचर्स की अब होगी 'छुट्टी', BSA ने की तैयारी 

गोली लगने से घायल हुए चालक ने किसी तरह कार को रोका. इसके बाद पुलिस तुरंत उसे जिला अस्पताल लेकर आई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. मृतक कार चालक की पहचान हरियाणा के नाजिल के तौर पर हुई है. 

परिजनों ने थाना कोसी कलां का किया घेराव 
हाईवे पर पुलिस के सामने हुई इस सनसनीखेज वारदात से लोगों में गुस्सा है. मृतक युवक के परिजनों ने शनिवार सुबह थाना कोसी कलां पर पहुंच कर थाने का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया. परिजनों ने इस मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की. वहीं मामले को लेकर सीओ छाता जगदीश कालीरमन ने बताया कि पुलिस घटना की हर एंगल से जांच कर रही है. 

WATCH LIVE TV