close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गोरखपुर: बुजुर्ग महिला ने बेटों के सामने की आत्मदाह की कोशिश, ये है वजह, देखें VIDEO

गांव में दिवाकर शुक्ला नाम का एक शख्स अपनी पैतृक की जमीन पर मकान निर्माण करा रहे थे, जिसका विरोध उसके पड़ोस में रहने वाली महिला और उसका परिवार कर रहा है. 

गोरखपुर: बुजुर्ग महिला ने बेटों के सामने की आत्मदाह की कोशिश, ये है वजह, देखें VIDEO
महिला का आरोप है कि उसकी जमीन पर पड़ोसी मकान निर्माण करा रहे हैं.

गोरखपुर, प्रदीप तिवारी : गोरखपुर में जमीन के विवाद में एक महिला के आत्मदाह करने की कोशिश का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिला खुद को आग लगा रही है. वहीं, मौके पर मौजूद महिला के परिजन उसे बचाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं. आग से झुलसी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि महिला अपने पड़ोसी के मकान निर्माण का विरोध कर रही थी, जबकि पड़ोसी खुद की पैतृक जमीन पर मकान निर्माण करा रहा है. मामला बढ़हलगंज थाना के पदमलपुर गांव के पास का है.

जानकारी के मुताबिक, गांव में दिवाकर शुक्ला नाम का एक शख्स अपनी पैतृक की जमीन पर मकान निर्माण करा रहे थे, जिसका विरोध उसके पड़ोस में रहने वाली महिला और उसका परिवार कर रहा है. मकान निर्माण से नाराज महिला ने आत्मदाह की कोशिश की है. महिला का आरोप है कि उसकी जमीन पर पड़ोसी मकान निर्माण करा रहे हैं. हालांकि, लेखपाल और एसडीएम की रिपोर्ट महिला के खिलाफ है.

 

वहीं, इस मामले में एसपी साऊथ विपुल श्रीवास्तव का कहना है कि दरअसल बढ़हलगंज थाना के पदमलपुर गांव के दिनेश शुक्ला अपनी पैतृक जमीन पर मकान का निर्माण करा रहा थ,  जबकि पड़ोस के शैलेष, अखिलेश, निलेष और उसकी मां जबरन निर्माण कार्य में बाधा उत्पन्न कर रहे हैं. इस मामले में पूर्व के थाना दिवस में लेखपाल और एसडीएम ने भी दिवाकर शुक्ला के पक्ष में रिपोर्ट लगाई है.