निकल रही थी बारात तभी आ पहुंची दूल्हे की शादीशुदा प्रेमिका, बोली- सिर्फ मुझसे होगा इसका ब्याह
Advertisement

निकल रही थी बारात तभी आ पहुंची दूल्हे की शादीशुदा प्रेमिका, बोली- सिर्फ मुझसे होगा इसका ब्याह

मामला गुलरिहा थाना क्षेत्र के पिपरी गांव का है.

फाइल फोटो.

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर जिले में बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक युवक की बारात निकलते समय उसकी प्रेमिका आ पहुंची. इस दौरान प्रेमिका ने शादी करने की मांग की और जमकर हंगामा किया. हालांकि, युवती पहले से ही शादीशुदा है.

ऐसे में दूल्हा और उसके परिवार वालों ने युवती को बहुत समझाया, लेकिन उसने किसी की बात नहीं सुनी. वह युवक से शादी करने की जिद पर अड़ी रही. जब किसी ने भी युवती की बात नहीं मानी तो उसने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई. वहीं, पुलिस भी मामले को सुनकर दंग रह गई. 

क्या है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला गुलरिहा थाना क्षेत्र के पिपरी गांव का है. यहां रहने वाली एक मुस्लिम युवती का निकाह हो चुका है. निकाह के कुछ समय बाद उसे गांव के ही अपने समाज के एक लड़के से प्यार हो गया. लड़के भी उसे पसंद करने लगा. दोनों की बीच नजदीकियां बढ़ गईं. इसी दौरान लड़के की शादी किसी और जगह पक्की हो गई. युवती को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. 

ये भी देखें- Viral Video: भेड़ से छेड़छाड़ कर रही थी महिला, देखें कैसे हो गया बुरा हाल

"शादी होगी तो सिर्फ मुझसे"
शुक्रवार को युवक का निकाह होना था. घर में तैयारियां हो चुकी थीं. लड़का भी दूल्हा बनकर बारात लेकर निकलने ही वाला था. तभी युवती को शादी के बारे में जानकारी हो गई. ऐसे में वह सीधे लड़के के घर पहुंच गई. वहां पहुंचकर उसने युवक से दूसरी जगह शादी करने से मना किया. युवती जिद पर अड़ गई कि अगर तुम्हारी शादी होगी तो सिर्फ मुझसे ही होगी और किसी से नहीं होने दूंगी. पहले तो सभी हैरान रह गए, लेकिन बाद में सभी ने उसे समझाने की कोशिश की. युवती के न मानने पर दू्ल्हा और उसके परिवार वाले नाराज हो गए. 

ये भी पढ़ें- जानिए कैसे बिना परीक्षा दिए पास होंगे UP Board 12वीं के छात्र, शिक्षा मंत्री दिनेश शर्मा ने बताया

पुलिस ने कराया समझौता
वहीं, जब युवती की बात किसी ने नहीं सुनी तो उसने पुलिस चौकी पहुंचकर शिकायत कर दी. इस पर पुलिस ने दोनों पक्षों को चौकी पर बुलाया और पंचायत करवाई. दोनों पक्षों में समझौता कराया गया. इसके बाद गांव वालों ने युवती को समझाकर घर वापस भेज दिया. वहीं, युवक भी बारात लेकर तय जगह निकाह करने के लिए रवाना हो गया. 

ये भी देखें- Viral Video: नहीं देखा होगा ऐसा हिम्मती शख्स, पानी में मगरमच्छों के साथ कर रहा है मस्ती

 

WATCH LIVE TV

 

Trending news