CM योगी को देखते ही दौड़ा चला आया 'गुल्लू', लिपट कर करने लगा अठखेलियां

सीएम योगी भी पालतू कुत्ते 'गुल्लू' को दुलारते नजर आए. 

CM योगी को देखते ही दौड़ा चला आया 'गुल्लू', लिपट कर करने लगा अठखेलियां
पालतू कुत्ते '.गुल्लू' को दुलारते सीएम योगी आदित्यनाथ.

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पशुओं के प्रति प्रेम किसी से छुपा नहीं है. कुछ ऐसा ही नजारा रविवार को देखने को मिला. दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को गोरखनाथ मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे. मंदिर के परिसर में भ्रमण के दौरान सीएम योगी को देखते ही एक कुत्ता उनके पास दौड़ा चला आया, और पास आकर खेलने लगा. सीएम योगी भी उसे दुलारते नजर आए. उन्होंने उसे बिस्किट भी खिलाया. 

आप भी सोचते हैं 'नाम में क्या रखा है'? तो 9 मेडिकल कॉलेजों के सहारे BJP का प्लान समझिए

पालतू कुत्ते 'गुल्लू' को दुलारते सीएम योगी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी जब भी गोरखनाथ मंदिर आते हैं. यह पालतू ब्लैक लैब्राडोर कुत्ता 'गुल्लू' उनके पास दौड़कर चला आता है और उनसे लिपट कर अठखेलियां खेलना शुरू कर देता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह ब्लैक लैब्राडोर कुत्ता उन्हें दिल्ली में एक मंदिर में एक श्रद्धालु ने तोहफे में दिया था. 

यूपी में चलेगा लोकार्पण और शिलान्यास का दौर, BJP पूरब से पश्चिम तक बनाएगी चुनावी माहौल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सावन के पहले दिन रविवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक किया. इस दौरान उन्होंने देवाधिदेव भगवान शिव से कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहे संपूर्ण विश्व के कल्याण, उद्धार, समृद्धि एवं शांति के लिए प्रार्थना की. साथ ही गोरखनाथ मंदिर के हिंदू सेवाश्रम में मुख्यमंत्री योगी ने जनता दरबार में लोगों की फरियाद सुनी. लोगों को भरोसा दिया कि उनकी समस्या का समाधान होगा. 

WATCH LIVE TV