close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गोरखपुर: पड़ोसी ही स्कूल प्रबंधक को दे रही थी धमकी, '10 लाख दो नहीं तो...'

पुलिस का दावा है कि युवक फोन पर मैसेज भेजकर 10 लाख की रंगदारी मांग रहा था. पुलिस ने आरोपी के पास से रंगदारी में इस्तेमाल किया गया मोबाइल फोन और सिम कार्ड बरामद किया है.

गोरखपुर: पड़ोसी ही स्कूल प्रबंधक को दे रही थी धमकी, '10 लाख दो नहीं तो...'
प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर: गोरखपुर पुलिस ने स्कूल प्रबंधक से रंगदारी मामले का खुलासा किया है. इस आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि युवक फोन पर मैसेज भेजकर 10 लाख की रंगदारी मांग रहा था. पुलिस ने आरोपी के पास से रंगदारी में इस्तेमाल किया गया मोबाइल फोन और सिम कार्ड बरामद किया है. मामला झगहां थाना के नई बाजार इलाके का है, जहां स्कूल प्रबंधक जीऊत बंधन को पिछले एक हफ्ते से एक अनजान नंबर से रंगदारी की धमकी मिल रही थी. 

इस मामले में पीड़ित ने पुलिस में शिकायत की. मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए पुलिस छानबीन में जुट गई. पीड़ित ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनके मोबाइल पर मैसेज आ रहा थे कि तुम्हारा एक बेटा चला गया है दूसरा बेटा भी चला जाएगा नहीं तो 1 लाख रुपए रेडी करो. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने सर्विलांस सेल की मदद से रंगदारी मांगे जा रहे मोबाइल नंबर को ट्रेस किया. जो स्कूल प्रबंधक के पड़ोस में रहने वाले युवक विनय निषाद का निकला. पुलिस निषाद को हिरासत में लेकर कड़ई से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया.

लाइव टीवी देखें

एसपी नॉर्थ अरविंद पाण्डेय ने बताया है कि आरोपी युवक को स्कूल प्रबंधक के पड़ोस में रहने की वजह से उसे हर एक चीज के जानकारी थी. पेशे से मजदूरी करने वाला आरोपी युवक कम समय में अधिक पैसों की लालच में आकर स्कूल प्रबंधक से रंगदारी मांग रहा था.

आपको बता दें कि साल 2104 में रंगदारी नहीं देने पर स्कूल प्रबंधक के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. ऐसे में इस बार पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. बदमाश 10 लाख रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था और साथ ही स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी भी शातिर ने दी थी.