NDA में सलेक्ट युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, 29 जुलाई को ट्रेनिंग पर जाना था
Advertisement

NDA में सलेक्ट युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, 29 जुलाई को ट्रेनिंग पर जाना था

गोरखपुर के बेलीपार थाना क्षेत्र के भिलौड़ा गांव निवासी 19 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत है गई. उसका सलेक्शन NDA में हुआ था और वह 29 जुलाई को ट्रेनिंग पर जाने वाला था.

NDA में पूरे देश में चौथी रैंक हासिल की थी. (मृतक हमांशु)

गोरखपुर: गोरखपुर के बेलीपार थाना क्षेत्र के भिलौड़ा गांव निवासी 19 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत है गई. युवक बुधवार को अपने घर से फिल्म देखने जाने की बात कह कर निकला था. शाम को 3.30 बजे के आस-पास उसके दोस्तों ने युवक की तबीयत खराब होने की सूचना उसके घर पर दी. आनन-फानन में युवक के परिजन एक प्राइवेट नर्सिंग होम पहुंचे जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मृतक हिमांशु कुमार का सिलेक्शन एनडीए में हुआ था. पूरे देश में हिमांशु ने चौथी रैंक हासिल की थी. 29 जुलाई को उसेएनडीए की ट्रेनिंग में जाना था. आपको बता दें हिमांशु कुमार ने अपने घर पर फिल्म देखने की बात कह के 10:30 बजे के आसपास निकले थे.  2:30 बजे के आसपास हिमांशु ने अपने दोस्तों को फोन पर तबीयत खराब होने की सूचना दी. सूचना मिलते ही उसके दोस्त मौके पर पहुंचे. उसके दोस्तों ने ही परिजनों को इसकी सूचना दी और उसे एक नर्सिंग होम में एडमिट कराया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

गोरखपुर : ट्रेन से बिहार की 26 लड़कियों को बचाया गया, ट्वीट से मिली थी सूचना

इस पूरे मामले में सीओ कैंट, प्रभात राय का कहना है कि 100 नंबर की सूचना पर मौके पर भारी पुलिस फोर्स वहां पहुंची थी और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस को एक मोबाइल रिकॉर्डिंग हाथ लगी है. पुलिस के मुताबिक, उस रिकॉर्डिंग में हिमांशु कह रहा है कि उसने सल्फास की गोलियां खा ली है और उसे उल्टी हो रही है. पुलिस ऑडियो क्लिप की सच्चाई की जांच कर रही है.

सैनिक नहीं बन पाने के गम में Facebook LIVE कर मौत को गले लगाया

वहीं, इस मामले में परिवार वाले दोस्तों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं और मामले की जांच में जुटी गई हैं. पुलिस सभी लोगों के बयान दर्ज कर रही है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द दोषियों को पकड़ लिया जाएगा. हमारी जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है.

ये भी देखे

Trending news