शादी का निमंत्रण न मिलने से नाराज नवासे ने नाना को कुल्हाड़ी से काट डाला

 मौसा खेम सिंह द्वारा शादी का निमंत्रण कार्ड न देने से युवक नाराज था. शादी का निमंत्रण न मिलने की वजह नाना को मान रहा था. इसलिए नाना की हत्या कर दी. 

शादी का निमंत्रण न मिलने से नाराज नवासे ने नाना को कुल्हाड़ी से काट डाला

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के गांव झुंडपुरा में शादी का निमंत्रण न मिलने से नाराज नवासे ने कुल्हाड़ी से वार कर नाना की हत्या कर दी. बीच बचाव में आए दो लोग भी घायल हो गए. एक घायल की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने हत्यारोपी को हिरासत में ले लिया और परिजनों की तहरीर पर उसके खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया. उधर, हत्या की वारदात के बाद मृतक के परिवार में हो रही शादी की खुशियां गम में बदल गईं.

अवैध संबंधों के शक में पति ने की पत्नी की हत्या,थाने पहुंचकर कहा- झाड़ियों में पड़ी है लाश

यहां का पूरा मामला
नवासे ने किया नाना की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार

बता दें की जनपद अमरोहा के धनोरा थाना क्षेत्र के गांव झुंडपुरा निवासी खेम सिंह के बेटे अरुण की रविवार को शादी थी. बारात देर शाम वापस लौटी थी. बिजनौर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के गांव थुरैला निवासी खेम सिंह का 84 वर्षीय ससुर जयपाल पुत्र बंसी भी शादी में शामिल होने आया था. बताया जाता है कि सोमवार दोपहर जब जयपाल नल पर नहा रहा था, तभी बिजनौर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के गांव सलेमपुर निवासी नवासे सौरभ ने उसकी गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. इससे जयपाल की मौके पर ही मौत हो गई. 

नहीं दिया घर का किराया तो मकान मालिक ने पूरे परिवार को बनाया बंधक, केस दर्ज

दो लोगों पर भी किया हमला
शोर सुनकर पहुंचे ऋषिकेश निवासी रिश्तेदार 24 वर्षीय पुसु और मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव शाहजहांपुर निवासी दाताराम पर भी आरोपी ने कुल्हाड़ी से वार किया. दोनों घायलों को धनोरा सीएचसी में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने पुसु की हालत नाजुक देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया. 

शादी का निमंत्रण कार्ड न मिलने से नाराज था आरोपी
सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुल्हाड़ी बरामद करते हुए सौरभ को गिरफ्त में लिया. बताया जाता है कि सौरभ, मौसा खेम सिंह द्वारा शादी का निमंत्रण कार्ड न देने से नाराज था. शादी का निमंत्रण न मिलने की वजहवह नाना को मान रहा था. इसलिए नाना की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्त में ले लिया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था. थाना प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर सौरभ के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा कायम कर लिया गया है.

UPSSSC PET 2021: पीईटी आवेदन के लिए आखिरी मौका, चूक गए तो नहीं ले पाएंगे आयोग की भर्तियों में हिस्सा

WATCH LIVE TV