आपत्तिजनक बात कहने पर 3 लोगों ने कर दी थी दोस्त की हत्या, अब तीसरा आरोपी भी गिरफ्तार

कासना कोतवाली पुलिस इस मामले में दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस ने एक सप्ताह पहले इस हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा किया था. 15 दिन पहले हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया था.

आपत्तिजनक बात कहने पर 3 लोगों ने कर दी थी दोस्त की हत्या, अब तीसरा आरोपी भी गिरफ्तार
आदित्य की हत्या में शामिल सनी को पुलिस ने गुरुवार को अरेस्ट किया.

गौतमबुद्ध नगर: अपने दोस्त की हत्या 3  दोस्तों ने महज इसलिए कर दी थी की उसने मजाक में एक दोस्त को नपुंसक कह दिया था. इस मामले में पुलिस पहले ही 2 सगे भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. गुरुवार को तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से मृतक आदित्य की राडो घड़ी और कुछ पैसे बरामद किये कर लिए.

पुलिस ने रखा 25000 का इनाम
ग्रेटर नोएडा की गौर अतुल्यम हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले कारोबारी आदित्य सोनी की 15 दिन पहले हत्या कर दी गयी थी. कासना कोतवाली पुलिस ने इस मामले में दो सगे भाइयों को पहले ही गिरफ्तार करके हत्याकांड का खुलासा कर दिया था. आरोपियों ने नपुंसक कहने पर आदित्य सोनी की हत्या की थी. पुलिस ने पकड़े गए तीसरे पकड़े गए आरोपी के पास से आदित्य की राडो की घड़ी और कुछ पैसे बरामद किए हैं. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल गाड़ी भी बरामद की है. पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पुलिस ने 25000 का इनाम घोषित किया था.

कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण करने निकले DM, नियम तोड़ने वालों के खिलाफ की कार्रवाई

हत्या कर गंग नहर में फेंक दिया था शव
ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि 6 जुलाई को आदित्य सोनी दिल्ली जाने के लिए घर से निकला था. इसके बाद से वह घर नहीं लौटा था. परिजनों ने पुलिस से शिकायत की. मामले की छानबीन की गई. पुलिस की जांच में पता चला कि आदित्य सोनी की हत्या उसी की सोसाइटी में रहने वाले दो सगे भाइयों पंकज और देव ने अपने एक साथी सनी के साथ मिलकर की थी. उसने बताया था किस आदित्य सोनी और पंकज देव अच्छे दोस्त थे.

घटना वाले दिन यह सभी एक साथ बैठे थे. इस दौरान आदित्य ने देव को मजाक-मजाक में नपुंसक कह दिया था. नाराज होकर देव ने अपने भाई पंकज और दोस्त सनी के साथ मिलकर आदित्य की हत्या कर दी थी. उसके बाद उसके शव को गंग नहर में फेंक दिया था. पुलिस ने 15 दिन पहले आरोपी देव और पंकज को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया था. आदित्य के शव को मथुरा स्थित गंग नहर से बरामद किया गया था.