जेठानी से बदला लेने के लिए मां ने अपने ही बेटे की हत्या कर अनाज की टंकी में छिपाया शव
Advertisement

जेठानी से बदला लेने के लिए मां ने अपने ही बेटे की हत्या कर अनाज की टंकी में छिपाया शव

गांववाले हैरत में हैं कि कोई मां ऐसा कैसे कर सकती है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है

पुलिस ने बच्चे को शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है.

ग्रेटर नोएडा: क्या कोई मां बदले की भावना में इतनी अंधी हो सकती है, कि अपने मासूम बेटे का गला घोटकर हत्या कर दे और उसका इल्जाम किसी और के माथे पर मड़ दें. इस बात पर शायद ही कोई यकीन करें, लेकिन ऐसी ही घटना ग्रेटर नोएडा के जेवर कोतवाली क्षेत्र में स्थित गोपालगढ़ गांव में हुई है. 

जहां जेठानी को फंसने लिए एक कलयुगी मां ने अपने मासूम की हत्या कर उसे घर में रखे गेहूं की टंकी में छुपा दिया और इसका इल्जाम अपनी जेठानी पर लगा दिया. पुलिस ने इस मामले की जांच की, तो गायब मासूम का शव घर से ही बरामद हो गया. गांववाले हैरत में हैं कि कोई मां ऐसा कैसे कर सकती है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

fallback
 
जानकारी के मुताबिक, मां हेमा देवी ने मासूम की हत्या की उस समय घर के सभी लोग गांव में ही हो रहे धार्मिक प्रोग्राम में शरीक होने गए थे. बच्चे के गायब होने की सूचना मिलते ही परिजन गांव में वापस लौटे और बच्चे की तलाश की. लेकिन जब मासूम दीपक नहीं मिला तो पीड़ितों ने इसकी सूचना जेवर कोतवाली पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने बच्चे क गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी.

लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया वैसे ही अनाज की टंकी से बदबू आनी शुरू हो गई, जिस पर लोगों ने अनाज की टंकी को पलट कर देखा तो पाया कि मासूम दीपक का शव एक बोरी में बंद अनाज की टंकी में ही था. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

लाइव टीवी देखें

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक दीपक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. कलयुगी मां की ये हरकत पूरे गांव चर्चा का विषय बनी हुई है कि आखिर कैसे एक कलयुगी मां ने अपने ही जिगर के टुकड़े की हत्या कर अपनी ही घर के किसी सदस्या को फंसाने का षड्यंत्र रच सकती है. 

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ये साफ हो पाएगा कि आखिर हत्या कैसे की गई है.

Trending news