ग्रेटर नोएडा: घर के बाहर खेल रही 11 साल की बच्ची से रेप, पुलिस ने 12 घंटे में आरोपी को दबोचा

पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. फिलहाल नाबालिग बच्ची खतरे से बाहर है. उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया था. 

ग्रेटर नोएडा: घर के बाहर खेल रही 11 साल की बच्ची से रेप, पुलिस ने 12 घंटे में आरोपी को दबोचा
प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा: गौतम बुद्ध नगर के थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के चौगानपुर गांव में रेप की शर्मनाक वारदात सामने आई है. यहां एक 19 साल के युवक ने 11 साल की बच्ची को हवस का शिकार बना लिया. आरोपी ने खाली प्लॉट में खेल रही बच्ची को अकेला देखकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना मंगलवार की है. घटना के वक्त आरोपी ने नकाब पहन रखा था, ताकि उसे कोई पहचान न सके. लेकिन पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. फिलहाल नाबालिग बच्ची खतरे से बाहर है. उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया था. 

पिता पर संगीन आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने किया सेटलमेंट, पुलिस से कहा- नहीं चाहती कोई कार्रवाई

आरोपी नकाब पहने पहले से ही मौका-ए-वारदात पर मौजूद था. बच्ची को अकेला देखकर उसने मासूम का मुंह दबाकर कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फिर वहां से फरार हो गया. घायल बच्ची ने ड्यूटी से लौटकर आए परिजनों को आपबीती बताई. 
परिजनों ने ग्रेटर नोएडा पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और 12 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

आरोपी ने पुलिस पर की फायरिंग

पुलिस का कहना है की जिस वक्त पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने गई, उसने भागने की कोशिश की और अवैध तमंचे से फायर भी किया, लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है.

WATCH LIVE TV