ग्रेटर नोएडा: पुलिस ने एनकाउंटर में लूट के आरोपी को पकड़ा, एक साथी फरार

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की घटना देर रात की है. दादरी थाने की पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो ये भागने लगे. मुठभेड़ में शहजाद नाम के बदमाश के पैर में गोली लगने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया.

ग्रेटर नोएडा: पुलिस ने एनकाउंटर में लूट के आरोपी को पकड़ा, एक साथी फरार

ग्रेटर नोएडा: लॉकडाउन में ढील मिलते ही प्रदेश में अपराधी भी सक्रिय हो गए हैं. ग्रेटर नोएडा जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक वांटेड अपराधी को पकड़ लिया. पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगने के बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. 

देर रात हुई मुठभेड़ 
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की घटना देर रात की है. दादरी थाने की पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो ये भागने लगे. मुठभेड़ में शहजाद नाम के बदमाश के पैर में गोली लगने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में कॉम्बिंग कर रही है. पकड़े गए बदमाश के पास से मोटरसाइकिल, तमंचा और मोबाइल फोन बरामद हुआ है. एनकाउंटर दादरी के सेक्टर जी 2 गोलचक्कर के पास हुआ. 

इसे भी पढ़िए : Noida Authority में कोरोना ने दी दस्तक, एक कर्मचारी पॉजिटिव मिलने के बाद मचा हड़कम्प

शहजाद पर दर्ज हैं 6 मुकदमे
एनकाउंटर में पकड़ा गया बदमाश शहजाद मेरठ का रहने वाला है और फिलहाल दादरी में ही रहकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देता था. डीसीपी जोन 3 राजेश कुमार सिंह ने बताया कि ये सरिया लूट कांड में वांटेड है. शहजाद पर इकोटेक 3 थाने में पहले से लूट, डकैती, गैंगस्टर एक्ट और आईपीसी 307 में कुल 6 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस को इसकी तलाश काफी समय से थी. 

WATCH LIVE TV