ग्रेटर नोएडा के होटलों में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस की गिरफ्त में आए सेक्स रैकेट के सौदागर
Advertisement

ग्रेटर नोएडा के होटलों में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस की गिरफ्त में आए सेक्स रैकेट के सौदागर

छापेमारी के दौरान इन होटलों से लगभग दर्जनभर युवक युवतियां को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लोगों में होटल संचालक भी शामिल हैं. 

ग्रेटर नोएडा के होटलों में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस की गिरफ्त में आए सेक्स रैकेट के सौदागर

गौतमबुद्ध नगर: उत्‍तर प्रदेश (Uttar pradesh) के गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के दो होटलों में चल रहे देह व्यापार (Sex racket) के गिरोह का पुलिस ने भंड़ाफोड़ किया है. पुलिस ने होटल के मालिक समेत दर्जन भर से ज्यादा लड़के और लड़कियों को गिरफ्तार किया है.

यहां का है पूरा मामला
दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के थाना कासना इलाके (Kasna Thana) के दो होटलों में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. ग्रेटर नोएडा की कासना थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बुधवार को कासना में स्थित दो होटलों में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान इन होटलों से लगभग दर्जनभर युवक युवतियां को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लोगों में होटल संचालक भी शामिल हैं. अचानक की गई इस छापेमारी में कई लड़के और लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले. उनके पास से कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है.

ड्यूटी पर लगेंगे MBBS की पढ़ाई कर रहे Student, कोरोना संकट पर योगी सरकार का फैसला

करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग गिरफ्तार
पुलिस को पिछले काफी समय से इन होटलों में अनैतिक गतिविधियां होने की शिकायतें मिल रही थीं. इन होटलों में काफी लंबे समय से चोरी छिपे देह व्यापार का धंधा चल रहा था. पुलिस ने होटलों के मालिक के साथ करीब दर्जन भर लड़के और लड़कियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

बता दें कि इससे पहले पुलिस ने इस महीने की शुरुआत में नोएडा के सेक्टर-61 स्थित एक मॉल के स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. पुलिस ने यहां से स्पा सेंटर से संचालक और मैनेजर सहित 9 लोगों के अलावा 14 युवतियों को पकड़ा था.

कोरोना का कहर: यूपी के कई जिलों में नाइट कर्फ्यू, सीएम योगी की हिदायत के बाद पुलिस-प्रशासन मुस्तैद

WATCH LIVE TV

Trending news