नशे की हालत में 10 सवारियों को लेकर जा रहा था ऑटो ड्राइवर, खड्डे में गिरने से छात्रा की मौत

छात्रा के परिजनों को सूचना मिलने के बाद से उसके गांव में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल, पुलिस ने जानकारी दी है कि शव कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस भेजा गया है.

नशे की हालत में 10 सवारियों को लेकर जा रहा था ऑटो ड्राइवर, खड्डे में गिरने से छात्रा की मौत

हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर जिले में बीती शुक्रवार शाम एक भयंकर हादसा हुआ. यहां पर एक ऑटो रिक्शा मुख्यालय से सवारियां लेकर जा था कि कुछ दूर आगे कानपुर-सागर नेशनल हाइवे के किनारे एक गहरे खड्ड में गिर गया. ऐसे में उसमें सवार एक छात्रा की मौत हो गई और ड्राइवर समेत 10 सवारियां गंभीर रूप से घायल बताई जा रही हैं. फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है. और यह बात भी सामने आ रही है कि ऑटो ड्राइवर नशे की हालत में था.

यूपी जल निगम भर्ती घोटाला: आजम खां को बड़ा झटका, हाई कोर्ट ने खारिज की अग्रिम जमानत

दरअसल, हमीरपुर शहर से एक ऑटो मौदहा जा रहा था और उसमें 10 लोग बैठे थे. इनमें से 5 लोग एक ही परिवार के थे जो दुल्हन के घर से पग फेरे कर लौट रहे थे. बाकी 3 छात्राएं थीं, जो मार्कशीट लेकर वापस आ रही थीं. कुछ दूर जाकर ऑटे ने कंट्रोल खो दिया और हाइवे किनारे गहरे खड्ड में गिर गया.

कोरोना में जिन स्टूडेंट्स ने माता-पिता को खोया, उन्हें LU ले रहा गोद, उठाएगा शिक्षा का खर्च भी

घटना में ऑटो सवार केवटरा डेरा मौदहा निवासी नंदकिशोर, उनकी पत्नी मधु, बृजकिशोर, अनिल, मनीष, धुंधपुर गांव निवासी छात्रा रश्मि, सुधा और रजनी गंभीर रूप से घायल हो गईं, जबकि चालक सुनील निषाद समेत अन्य तीन लोग भी घायल हुए हैं. एंबुलेंस को बुलाकर तुरंत इन्हें पास के अस्पताल भेजा गया. वहां पर डॉक्टर्स ने 14 साल की लड़की को मृत घोषित कर दिया. छात्रा कस्तूरबा गांधी विद्यालय में क्लास-8 में पढ़ती थी. 

Vaccine Booster Dose की जरूरत होगी या नहीं? WHO ने दी यह जानकारी

छात्रा के परिजनों को सूचना मिलने के बाद से उसके गांव में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल, पुलिस ने जानकारी दी है कि शव कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस भेजा गया है. पुलिस ने ऑटो को भी कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

WATCH LIVE TV