हमीरपुर में फौजी और पुलिसवालों के बीच थाने के अंदर मारपीट
Advertisement

हमीरपुर में फौजी और पुलिसवालों के बीच थाने के अंदर मारपीट

यूपी के हमीरपुर जिले में पुलिस थाने के अंदर मारपीट का वीडियो सामने आया है. मारपीट फौजी और पुलिवालों के बीच हुई है. पुलिस ने फौजी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. थाने के अंदर मारपीट का यह लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गया है. पुलिस और फौजी के बीच अब मारपीट का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है.

पुलिस और फौजी के बीच होती हाथापाई

हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर जिले में पुलिस थाने के अंदर मारपीट का वीडियो सामने आया है. मारपीट फौजी और पुलिवालों के बीच हुई है. पुलिस ने फौजी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. थाने के अंदर मारपीट का यह लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गया है.

पुलिस और फौजी के बीच अब मारपीट का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. सीसीटीवी वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिसवालों ने पहले फौजी के साथ मारपीट शुरु की थी, हालांकि बाद में फौजी ने भी पुलिसवालों के साथ मारपीट की है.

मौदहा नगर में रहने वाला शाहिद बीएसएफ का जवान है और इन दिनों वो दिल्ली में तैनात है. शाहिद लंबी छुट्टी में अपने घर मौदहा आया हुआ है. शाहिद पर अवैध मोरम लदे ट्रक निकलवाने का आरोप है. बताया जा रहा है कि पिछले रेलवे अंडर पास अवैध मोरम लदे ट्रक फंस गये थे.  इस दौरान जब एक स्थानीय पत्रकार ने फंसे हुए ट्रकों की फोटो खींच ली तो शाहिद भड़क उठा और उनके साथ मारपीट की वारदात कर दी.  इतना ही नहीं मारपीट के बाद शाहिद ने कैमरा भी छीन लिया. पीड़ित ने मामले की शिकायत मौदहा थाने में दर्ज कराई थी.

यह भी पढ़ें - Dial-112 ने तैयार किया अपराध का जिलेवार आंकड़ा, जानिए क्या है आपके डिस्ट्रिक्ट का हाल

 

पुलिस रिपोर्ट से नाराज फौजी शाहिद मौदहा तहसील में धरने पर बैठ गया था. तहसीलदार की शिकायत पर मौदहा थाना पुलिस उसे थाने लेकर आयी थी, लेकिन शाहिद ने वहां भी हंगामा और मारपीट की. उसने थाने के अंदर एक पुलिसवाले को थप्पड़ मार दिया था.

WATCH LIVE TV

Trending news