केवल पति से अफेयर के 'शक' पर पड़ोसन की कर दी हत्या, सरेआम चाकू से काट दिया गला

आरोपी महिला का कहना है कि मृतक महिला उसके बारे में गलत बोला करती थी इस लिए उसने पूजा को मार दिया है. सिर्फ पति के अवैध संबंधों के शक में कोई महिला इतनी क्रूर हो कर दूसरी महिला का चाकू से गला काट कर हत्या भी कर सकती है, इस बात ने लोगों को दहला कर रख दिया है.

केवल पति से अफेयर के 'शक' पर पड़ोसन की कर दी हत्या, सरेआम चाकू से काट दिया गला
Play

रविंद्र/हमीरपुर: प्रदेश के हमीरपुर जिले में अवैध संबंधों के शक में एक महिला ने दूसरी महिला की चाक़ू से गला काट कर निर्मम हत्या कर दी. इस वारदात से क्षेत्र में दहशत फैल गई है. महिला की हत्यारी महिला को पुलिस ने चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया है.

मृतिका 25 साल की पूजा सोनी की है, जिसकी उसी की पड़ोसी ने चाकू से गर्दन काट कर निर्मम हत्या कर दी है. इस हत्या का कारण सिर्फ और सिर्फ पति के साथ अवैध संबंधों का शक ही था. 

पुलिस स्मृति दिवस पर CM का संदेश- अपराधियों में कानून का खौफ पैदा करना मेरी प्राथमिकता

क्या था मामला
हमीरपुर जिले के राठ कस्बे में रहने वाली पूजा की शादी 5 साल पहले उरई में रहने वाले रोहित सोनी से हुई थी पर रोहित के परिजनों के उत्पीड़न के चलते पूजा पति के साथ अपने मायके राठ में रह रही थी. उसकी 3 साल की एक बेटी भी है. पड़ोस में रहने वाली कृष्ण कुमार की पत्नी सीमा को पूजा पर शक रहता था कि पूजा उसके पति कृष्ण कुमार से बात करती है और उसके पति कृष्ण कुमार से अवैध संबंध है. इसको लेकर सीमा कई बार पूजा से वाद-विवाद भी कर चुकी थी. मंगलवार दिन में जब पूजा अपनी सहेली के साथ ब्यूटी पॉर्लर जा रही थी कि तभी सीमा ने पूजा पर हमला कर, उसकी गर्दन चाकू से काट कर उसे मौत के घाट उतार दिया. दिन दहाड़े हुए इस हत्याकांड से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. 

'मेरे बारे में गलत बोलती थी इसलिए मार दिया'
हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस घटना से मृतका के परिजनों में कोहराम मच गया है. एसपी ने बताया कि आरोपी महिला का कहना है कि मृतक महिला उसके बारे में गलत बोला करती थी इस लिए उसने पूजा को मार दिया है. सिर्फ पति के अवैध संबंधों के शक में कोई महिला इतनी क्रूर हो कर दूसरी महिला का चाकू से गला काट कर हत्या भी कर सकती है, इस बात ने लोगों को दहला कर रख दिया है.

WATCH LIVE TV