हापुड़: शादी समारोह में नकाबपोश हमलावरों ने बरसाई गोलियां, 1 की मौत, 4 घायल

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. नंगला उदयपुर गांव में हरियाणा के फरीदाबाद से बारात आई थी. 

हापुड़: शादी समारोह में नकाबपोश हमलावरों ने बरसाई गोलियां, 1 की मौत, 4 घायल
फायरिंग क्यों की और किसने की पुलिस इन सवालों का जवाब तलाशने की कोशिश में जुटी है.

हापुड़: हापुड़ (Hapur) के नंगला उदयरामपुर गांव में एक शादी (Wedding) समारोह में ताबड़तोड़ फायरिंग से सनसनी फैल गई. जानकारी के मुताबिक, विदाई के दौरान हथियार बंद नकाबपोश बाइक सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) कर दी. गोली लगने से दूल्हे के चाचा की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. नंगला उदयपुर गांव में हरियाणा के फरीदाबाद से बारात आई थी. फिलहाल फायरिंग क्यों की और किसने की पुलिस इन सवालों का जवाब तलाशने की कोशिश में जुटी है.

बताया जा रहा है कि रविवार को बारात फरीदाबाद से नंगला उदयरामपुर में पहुंचीं. दोनों पक्षों के लोग बड़ी धूमधाम से शादी समारोह की रस्मों को पूरा कर रहे थे. लेकिन विदाई के होते होते खुशियां मातम में तब्दील हो गईं. 

फायरिंग होते ही जान बचाने के लिए लोगों में भगदड़ मच गई. वहीं, बदमाशों ने फरार होते समय भी हवाई फायरिंग की. मामले की जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा, थाना धौलाना प्रभारी निरीक्षक विशाल श्रीवास्तव समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचें. अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि फिलहाल इस संबंध में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. सूचना मिली है कि समारोह में एक बाइक पर सवार होकर तीन हथियारबंद पहुंचे थे, जिन्होंने फायरिंग की है. मामले की जांच की जा रही है.