close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

24 घंटे के अंदर पुलिस ने सुलझाया BJP नेता की हत्या का मामला, 4 बदमाश गिरफ्तार, मुख्यारोपी फरार

Hapur: सोमवार सुबह थाना धौलाना क्षेत्र के करनपुर गांव निवासी बीजेपी के मंडल महामंत्री राकेश शर्मा की कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद एसपी हापुड़ ने कार्रवाई करते हुए थाना धौलाना के एसएचओ व दों कॉन्स्टेबल पर सस्पेंशन की कार्रवाई की थी. 

24 घंटे के अंदर पुलिस ने सुलझाया BJP नेता की हत्या का मामला, 4 बदमाश गिरफ्तार, मुख्यारोपी फरार
दो फरार आरोपियों से तलाश की जा रही है.

हापुड़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद हापुड़ (Hapur) की थाना धौलाना पुलिस व सर्विलांस टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए सोमवार (09 सितंबर) को हुई बीजेपी (BJP) नेता राकेश शर्मा की हत्या (Murder) का खुलासा महज 24 घंटे में कर दिया. पुलिस ने इस घटना में शामिल मिर्ची गैंग के चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. 

वहीं 50 हजार के इनामी बदमाश मुख्य आरोपी आशु व उसका दोस्त अभी फरार है, जिन्हें पुलिस जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है. पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त रिवाल्वर दो तमंचे व जिंदा कारतूस, नोएडा से लूटी हुई कार व एक मोबाइल भी बरामद किया है. 

दरअसल, सोमवार सुबह थाना धौलाना क्षेत्र के करनपुर गांव निवासी बीजेपी के मंडल महामंत्री राकेश शर्मा की कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद एसपी हापुड़ ने कार्रवाई करते हुए थाना धौलाना के एसएचओ व दों कॉन्स्टेबल पर सस्पेंशन की कार्रवाई की थी. 

एसपी हापुड़ ने इस घटना के खुलासे के लिए पांच टीमें बनाई थी. पुलिस ने मंगलवार (10 सितंबर) को इस मामले में खुलासा कर दिया. पुलिस के मुताबिक, करीब 4 माह पूर्व इसी गांव के चंद्रपाल की पैसों के लेनदेन को लेकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद से गांव के रहने वाले बीजेपी के नेता राकेश शर्मा मृतक के बेटे के साथ मिलकर इस केस की पैरवी कर रहे थे, जिससे नाराज होकर बीजेपी नेता कि कल सुबह इन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी.

लाइव टीवी देखें

हत्या करने वाले इस गिरोह का सरगना आशु जोकि 50 हजार का गाजियाबाद से ईनामी भी है, जिसका संबंध मिर्ची गैंग से है. आशु और उसका एक साथी राजू अभी भी फरार हैं. गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया इस घटना को करने के लिए नोएडा से एक शिफ्ट कार को लूटा गया था, जिससे इस घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने लूटी गई गाड़ी समेत इनके पास से एक पिस्टल दो तमंचे वह एक मोबाइल भी बरामद किया है.