हरक सिंह रावत ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की तुलना बरगद से की
Advertisement

हरक सिंह रावत ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की तुलना बरगद से की

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हरीश बरगद के पेड़ की तरह हैं जो अपने नीचे किसी को पनपने नहीं देता.

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत.

देहरादून: उत्तराखंड की सियासत में इन दिनों घमासान मचा हुआ है. कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. जहां एक तरफ कर्मकार बोर्ड के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत पर हमलावर हैं तो वहीं दूसरी तरफ हरक सिंह ने भी रावत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

धर्मांतरण कराकर हो रही थी शादी, पुलिस ने रुकवाई, समझाया 'लव जिहाद' कानून

हरक सिंह रावत ने हरीश रावत को बरगद का पेड़ बताया है और कहा है कि उनकी किसी से भी नहीं पटती है. हरक सिंह रावत के इस बयान से कांग्रेस के प्रीतम गुट के लोगों को बड़ा बल मिल सकता है.

बरगद के पेड़ से तुलना
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हरीश बरगद के पेड़ की तरह हैं जो अपने नीचे किसी को पनपने नहीं देता. उन्होंने कहा कि जिस तरह एक पुराने बरगद के पेड़ के नीचे कोई भी वनस्पति नहीं उगती है, ठीक उसी तरह हरीश रावत भी किसी दूसरे को पनपने नहीं देना चाहते और ना ही किसी और को नेता बनने देना चाहते हैं. आगे उन्होंने कहा कि हरीश भाई की किसी से भी नहीं पटती.

साइबर ठगों ने उत्तराखंड के प्रमुख सचिव के बेटे को भी नहीं बख्शा, ऐसे वसूले पैसे

हरीश हमेशा मेरे पीछे पड़े रहते हैं
कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कर्मकार बोर्ड को लेकर भी हरिश रावत पर जमकर निशाना साधा. उनका कहना है कि हरीश हमेशा मेरे पीछे पड़े रहते हैं. अब इतने सारे विभाग हैं, लेकिन उन्हें कर्मकार बोर्ड ही दिखता है. उन्होंने कहा की रावत को यह देखकर तकलीफ होती है की मेरी साइकिल सड़क पर कैसे चल रही है. आगे उन्होंने कहा कि जब भी मैं किसी को साइकिल से चलते हुए देखता हूं तो इस बात की खुशी होती है कि साइकल उनके विभाग द्वारा बाटी गई है.

SBI PO Recruitment 2020: भर्ती के लिए कब तक कर सकते हैं आवेदन, ये है पूरी डिटेल

कर्मकार बोर्ड को लेकर जनता के सामने रखेंगे सारे तथ्य
हरक सिंह रावत का कहना है कि कर्मकार बोर्ड को लेकर विपक्ष के आरोपों का जवाब अब जनता के बीच देंगे. उन्होंने कहा कि एजी ऑडिट के बाद वे तथ्यों और आंकड़ों को सबके सामने रखेंगे. दरअसल, मौजूदा वक्त में उत्तराखंड भवन एवं अन्य सन्निर्माण का कर्मकार कल्याण बोर्ड में एजी ऑडिट चल रहा है. 

VIDEO: नाचती रही डांसर, बरसती रहीं गोलियां, देखिए LIVE फायरिंग

गौरतलब है कि जब मौजूदा बोर्ड की पहली बैठक हुई थी तो उस दौरान यह निर्णय लिया गया था कि बोर्ड के बीते 3 सालों के कार्यकाल का स्पेशल ऑडिट कराया जाएगा. लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हो सका. उसके पीछे वजह विभाग में चल रहा एजी ऑडिट को बताया जा रहा है. ऐसे में जब विपक्ष हमलावर है तो कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कहा है कि वो खुद जनता के बीच जाकर तथ्य और आंकड़े सबके सामने रखेंगे.

WATCH LIVE TV

 

Trending news