हरदोई: बंदूकबाज युवक की दबंगई, सर्राफा कारोबारी को धमकाने के लिए लहराई बंदूक
Advertisement

हरदोई: बंदूकबाज युवक की दबंगई, सर्राफा कारोबारी को धमकाने के लिए लहराई बंदूक

 युवक की हरकत सर्राफा कारोबारी की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.

हरदोई: बंदूकबाज युवक की दबंगई, सर्राफा कारोबारी को धमकाने के लिए लहराई बंदूक

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में सर्राफा कारोबारी को बंदूकबाज युवक के द्वारा धमकाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि बंदूकबाज़ युवक सर्राफा कारोबारी की दुकान पर पहुंचा, जहां चांदी के भाव को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद नाराज युवक अपनी कार से बंदूक लेकर आ गया और बात ना मानने पर सर्राफा कारोबारी को धमकाने लगा. युवक की हरकत सर्राफा कारोबारी की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.

क्या है पूरा मामला
दरअसल शहर कोतवाली इलाके के महात्मा गांधी मार्ग स्थित वेणी माधव इंटर कालेज के सामने सर्राफा व्यापारी आशीष रस्तोगी की श्री ज्वेलर्स के नाम से दुकान है. गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे अभिषेक उर्फ गोल्डी नाम का युवक अपने एक अन्य साथी के साथ कार से उसकी दुकान पर चांदी बेचने आया था. चांदी के भाव को लेकर विवाद के बाद युवक अपनी कार से बंदूक निकाल लाया और लहराते हुए ज्वैलर्स को जान-माल का नुकसान पहुंचाने की धमकी देकर चला गया.

मेजर ध्यानचंद के नाम पर हुआ 'राजीव गांधी खेल रत्न' पुरस्कार, CM योगी ने PM को कहा धन्यवाद

पीड़ित सर्राफा व्यापारी ने सीसीटीवी फुटेज के साथ पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं, इस मामले में एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि ज्वैलर्स ने तहरीर में बताया कि वह चांदी बेचने आया था और भाव को लेकर विवाद कर रहा था. जिसके बाद उसने गाड़ी में रखी बंदूक निकाल ली और उसको धमकाया. एएसपी के मुताबिक तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. 

WATCH LIVE TV

>

Trending news