हरदोई में 15 वर्षीय दलित किशोरी के साथ गैंगरेप, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement

हरदोई में 15 वर्षीय दलित किशोरी के साथ गैंगरेप, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

सुबह अगवा किशोरी के घर आने पर परिजनों को आपबीती सुनाई...

सांकेतिक तस्वीर

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां के सांडी थाना क्षेत्र में पांच दिन पहले पांच लोगों ने किशोरी को बाग में ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. शनिवार को परिजनों ने थाने पर पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. जिसके बाद एएसपी और सीओ ने मौके पर पहुंच कर जांच की. एएसपी ने बताया कि 5 आरोपियों में 3 को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की तलाश की जा रही है. 

घर वाले गए थे शादी में 
शनिवार को सांडी थाने के एक गांव निवासी ग्रामीण किशोरी के साथ थाने पहुंचे. पीड़िता के भाई ने दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया कि 15 जून की रात उसका पिता रोडवेज बस चलाने शाहजहांपुर गए थे. वह और परिवार के अन्य लोग गांव निवासी ताऊ के लड़के की बारात में शामिल होने गए थे. घर पर उसकी 15 वर्षीय बहन व उससे छोटी बहन मौजूद थीं. इसी दौरान देर रात मौका पाकर दूसरे समुदाय के पांच लोग तसलीम, जीशान, अब्दुल, दिलशाद और जंडेल के घर में घुस आए. आरोपियों ने जबरन किशोरी को गांव के बाहर एक बाग में ले गए वहां पर उसके साथ गैंगरेप की वरदात को अंजाम दिया. 

उत्तराखंड की बेटी Sneh Rana ने इंग्लैंड के मुंह से छीनी जीत, डेब्यू टेस्ट में किया अनोखा कारनामा

सुबह में पीड़िता ने सुनाई आपबीती 
सुबह अगवा किशोरी के घर आने पर उसने परिजनों को आपबीती सुनाई. परिजनों का कहना है कि आरोपित दबंग हैं. रिपोर्ट लिखाने पर पूरे परिवार को जान से मार डालने की धमकी दे रहे हैं. आरोपियों ने थाने जाने का रास्ता रोक रहे थे. शनिवार को किसी तरह मौका मिलने पर थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की गई.

हमदर्द बनकर महिला को अश्लील वीडियो भेजने वाला सिपाही गिरफ्तार, SSP ने किया सस्पेंड

 

क्या बोली पुलिस? 
एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है. 3 अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी और किसी को बख्शा नहीं जाएगा.

दूल्हन ने शादी की मंडप में दूल्हे को सिंदूर लगाने से कर दिया मना, फिर VIDEO में देखें क्या हुआ

WATCH LIVE TV

 

Trending news