close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गिरफ्तारी से बचने के लिए हरीश रावत ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

Harish Rawat: विधायक खरीद-फरोख्त स्टिंग मामले में सीबीआई ने हरीश रावत के खिलाफ केस दर्ज किया है. इस केस को लेकर 20 सिंतबर को नैनीताल हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. 

गिरफ्तारी से बचने के लिए हरीश रावत ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा
2016 में सामने आए स्टिंग वीडियो मामले सीबीआई के केस दर्ज किया है.

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम (P. Chidambaram) के बाद अब उत्तराखंड (Uttarakhand) के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत (Harish Rawat) पर गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है. शुक्रवार (06 सितंबर) को गिरफ्तारी से बचने के लिए कांग्रेस नेता हरीश रावत ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का दरवाजा खटखटाया है.   

आपको बता दें कि सीबीआई ने हरीश रावत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. सीबीआई से इस एफआईआर को लेकर नैनीताल हाईकोर्ट को भी अवगत कराया हुआ है. शुक्रवार (06 सितंबर) को हरीश रावत ने सुप्रीम कोर्ट से गिरफ्तारी पर रोक लगाने की गुहार लगायी है. 

आपको बता दें कि विधायक खरीद-फरोख्त स्टिंग मामले में सीबीआई ने हरीश रावत के खिलाफ केस दर्ज किया है. इस केस को लेकर 20 सिंतबर को नैनीताल हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. 2016 में सामने आए स्टिंग वीडियो मामले सीबीआई के केस दर्ज किया है.

लाइव टीवी देखें

जांच एजेंसी ने उत्तराखंड हाईकोर्ट में न्यायमूर्ति आरसी खुल्बे की अदालत को मंगलवार (03 सिंतबर) को सूचित किया था कि वह पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ स्टिंग वीडियो मामले में प्राथमिकी दर्ज करेगी.