हाथरस कांड: सपा नेता ने CM योगी के पते ऐसा क्या ऑनलाइन ऑर्डर ​भेजा कि दर्ज हुई FIR?
Advertisement

हाथरस कांड: सपा नेता ने CM योगी के पते ऐसा क्या ऑनलाइन ऑर्डर ​भेजा कि दर्ज हुई FIR?

सपा नेता आशीष कनौजिया ने बकायदा सोशल मीडिया पर अपनी इस हरकत का प्रचार-प्रसार भी किया. पोस्ट वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने गौतमपल्ली थाने में एफआईआर दर्ज कर आरोपी सपा नेता को गिरफ्तार कर लिया है. 

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री आवास, 5 कालीदास मार्ग, लखनऊ.

लखनऊ: हाथरस कांड को लेकर विपक्षी पार्टियां योगी सरकार को घेरने में लगी हैं. सपा, कांग्रेस, बसपा, टीएमसी, भीम आर्मी, आम आदमी पार्टी के साथ राष्ट्रीय लोक दल के नेताओं और प्रतिनिधियों हाथरस पीड़िता के गांव पहुंचना जारी है. बीते रविवार को सपा कार्यकर्ताओं ने पीड़िता के गांव के बाहर जमकर बवाल काटा. पुलिस को उन्हें नियंत्रित करने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा था. ऐसे ही एक सपा नेता ने हाथरस कांड में विरोध जताने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लखनऊ स्थित सरकारी आवास 5 कालीदास मार्ग पर ऑनलाइन चप्पल ऑर्डर कर दिया.

हाथरस कांड में रातों-रात तैयार हुई दंगे की वेबसाइट, हिंसा भड़काने के लिए इस्लामिक देशों से फंडिंग

सपा नेता आशीष कनौजिया ने बकायदा सोशल मीडिया पर अपनी इस हरकत का प्रचार-प्रसार भी किया. पोस्ट वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने गौतमपल्ली थाने में एफआईआर दर्ज कर आरोपी सपा नेता को गिरफ्तार कर लिया है. गौतमपल्ली पुलिस स्टेशन में तैनात इंस्पेक्टर चंद्रशेखर के मुताबिक आरोपी सपा नेता ने ऑनलाइन शॉपिंग के लिए 109 रुपए का भुगतान भीम ऐप से किया था. उसने सीएम योगी के पते पर चप्पल भेजा था और ऑर्डर को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. आरोपी को गिरफ्तार कर उसके मोबाइल से ऑर्डर को कैंसल करवा दिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news