close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दो बीवीयों के विवाद में फंसा हेड कॉन्स्टेबल, कर दी अपने ही बेटे की हत्या

देर रात गोरखपुर में हेड कॉन्स्टेबल ने अपने ही बेटे की गोली मारकर हत्या की है. पारिवारिक विवाद के चलते हेड कॉन्स्टेबल ने लाइसेंसी रायफल से अपने बेटे को गोली मारी दी.

दो बीवीयों के विवाद में फंसा हेड कॉन्स्टेबल, कर दी अपने ही बेटे की हत्या
प्रतिकात्मक फोटो.

उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर से देर दात हैरान करने वाली खबर सामने आ रही हैं. देर रात गोरखपुर में हेड कॉन्स्टेबल ने अपने ही बेटे की गोली मारकर हत्या की है. देर रात पारिवारिक विवाद में हेड कॉन्स्टेबल ने लाइसेंसी रायफल से अपने बेटे को गोली मारी दी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी है. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी हेड कॉन्स्टेबल को लाइसेंस असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया है. जबकि थाना परिसर में हत्या की सूचना मिलने पर एसपी नॉर्थ और सीओ चौरीचौरा पहुंचें.

दरअसल, मामला चौरीचौरा थाना परिसर स्थित पुलिस बैरक का है जहां हेड कॉन्स्टेबल अरविंद यादव ने अपने बेटे विकास यादव की गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. चौरीचौरा थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल अरविंद यादव ने दो शादी की थी. उसकी पहली पत्नी गाजीपुर और दूसरी पत्नी गोरखपुर में रहती है. वहीं पहली पत्नी का बेटा विकास यादव अपने पिता से मिलने गोरखपुर आया था. देर रात दोनों में विवाद हो गया था. इसी दौरान हेड कॉन्स्टेबल ने लाइसेंसी रायफल से गोली मारकर अपने बेटे की हत्या कर दी.

फिलहाल, आरोपी हेड कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही मौके पर पुलिस के आलाधिकारियों ने पहुंचकर मामले की जांच में जुट गये है. वहीं सीओ चौरीचौरा सुमित शुक्ला ने बताया है कि कॉन्स्टेबल द्वारा लाइसेंसी रायफल से अपने ही बेटे की हत्या की है. मामले की जांच के साथ ही आरोपी  को गिरफ्तार कर लिया गया है.