मॉनसून ने बदली करवट, सितंबर के पहले हफ्ते में इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश
Advertisement

मॉनसून ने बदली करवट, सितंबर के पहले हफ्ते में इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश

मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली-एनसीआर के साथ देश के कई राज्यों में इस पूरे हफ्ते कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना है. 

बारिश की वजह से दिल्ली के कई इलाकों में पानी भर गया है. (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली: अगस्त के खत्म होते ही सिंतबर के पहले ही दिन दिल्ली वासियों के मौसम ने भले ही गर्मी को कम दिया हो, लेकिन परेशानियों को बढ़ा दिया है. दिल्ली-एनसीआर में सुबह से ही झमाझम बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने पहले ही दिल्ली-एनसीआर को लेकर बारिश की चेतावनी जारी की है. नई दिल्ली के कई इलाकों के साथ नोएडा और गाजियाबाद में तेज बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने सात सिंतबर तक तेज बारिश का पूर्वानुमान जारी किया है. 

मौसम विभाग ने देश के अलग-अलग हिस्सों के लिए मौसम का पूर्वानुमान जारी किया है. मौसम विभाग ने अगले कुछ के लिए कई राज्यों भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली-एनसीआर के साथ देश के कई राज्यों में इस पूरे हफ्ते कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना है. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली में रिंग रोड पर भर गया इतना पानी की फंस गई बस, ऐसे निकाले गए यात्री

शनिवार (01 सितंबर) को मौसम विभाग ने रिपोर्ट जारी कर बताया कि दिल्ली के साथ पूर्वी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिलों में भारी बारिश के आसार हैं. मॉनसून का सबसे अधिक प्रभाव पूर्वी यूपी के जिलों में देखने को मिल रहा है. यहां निरंतर बारिश हो रही है. पूर्वी उत्तर प्रदेश, ओडिशा, मध्य प्रदेश और कर्नाटक के दक्षिणी इलाके में शनिवार को तेज बारिश हो सकती है. इस पूर्वानुमान के मुताबिक, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तराखंड सहित देश के कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना व्यक्त की गई है. 

Trending news