अगर अगले 2 दिन आप हरिद्वार जाने की तैयारी कर रहे हैं तो पहले ये खबर जरूर पढ़ लें
Advertisement

अगर अगले 2 दिन आप हरिद्वार जाने की तैयारी कर रहे हैं तो पहले ये खबर जरूर पढ़ लें

चारधाम यात्रा के दौरान पड़ रही गर्मी की छुट्टी के पहले वीकेंड पर हरिद्वार में रिकार्डतोड़ भीड़ उमड़ पड़ी है.

हरिद्वार के रास्‍ते में लग रहा है भीषण जाम. फाइल फोटो

हरिद्वार (नरेश गुप्‍ता): अगले दो दिनों के लिए अगर आप हरिद्वार का रूख करना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत जरूरी है. चारधाम यात्रा के दौरान पड़ रही गर्मी की छुट्टी के पहले वीकेंड पर हरिद्वार में रिकार्डतोड़ भीड़ उमड़ पड़ी है. आज रविवार और कल सोमवती अमावस्या के स्नान के चलते हरि्दवार के सभी रास्तों पर जाम लगा हुआ है. हालात ये हैं कि यहां के सिंहद्वार चौक से लेकर रायवाला तक का बीस किलोमीटर का सफर तय करने में तीन से चार घंटे लग रहे हैं.
 
सोमवती अमावस्या के चलते पुलिस ने कमर कस ली है लेकिन रिकार्डतोड़ भीड़ के चलते सारे इंतजाम धरे के धरे रह गए हैं. शहर के अंदर के रास्तों से लेकर हाईवे तक जाम की स्थिति है. पुलिस ने यातायात प्लान लागू कर दिया है. इसके तहत शहर में भारी वाहनों के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी गई है. चारधाम यात्रा से दिल्ली की ओर लौट रहे वाहनों को हरिद्वार के सिंहद्वार चौक से वाया लक्सर- पुरकाजी से डायवर्ट किया जा रहा है. जिससे रुड़की शहर में जाम ना लगे. 

देखें LIVE TV

वहीं हरिद्वार रुड़की राष्ट्रीय राजमार्ग को वनवे कर दिया गया है. पूरी की पूरी पुलिस फोर्स सडकों पर उतर चुकी है लेकिन जाम के झाम से निजात मिलती नजर नहीं आ रही. जाम से निपटने के लिए 5 कंपनी पीएसी भी उतारी गई है. लेकिन जाम खुलवाने में पुलिस के पसीने छूट रहे हैं.

Trending news