close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: हेमा मालिनी ने संसद में लगाई झाड़ू, सोशल मीडिया पर बोले लोग- 'इन्हें तांगा ही चलाने दो'

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह से लेकर कई बड़े भाजपा नेताओं ने स्वच्छ भारत का संदेश देते हुए इस कार्यक्रम में शिरकत की. ऐसे में इस कार्यक्रम का वीडियो सामने आया है, जिसमें मथुरा सांसद हेमा मालिनी झाड़ू लगाती हुई दिख रही हैं.

Video: हेमा मालिनी ने संसद में लगाई झाड़ू, सोशल मीडिया पर बोले लोग- 'इन्हें तांगा ही चलाने दो'
मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी और हमीरपुर से बीजेपी सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर संसद में झाड़ू लगाते दिखे. (फोटो साभारः ANI)

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और सांसद हेमा मालिनी ने शनिवार को स्वच्छता अभियान के चलते संसद में झाड़ू लगाई. केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह से लेकर कई बड़े भाजपा नेताओं ने स्वच्छ भारत का संदेश देते हुए इस कार्यक्रम में शिरकत की. ऐसे में इस कार्यक्रम का वीडियो सामने आया है, जिसमें मथुरा सांसद हेमा मालिनी झाड़ू लगाती हुई दिख रही हैं, जो कि अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है और वीडियो में हेमा मालिनी को लेकर अब लोग तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं.

वीडियो में भाजपा सांसद हेमा मालिनी को झाड़ू लगाता देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोग तो इसे भ्रम बता रहे हैं और इनका कहना है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वह झाड़ू लगा रही हैं या क्या कर रही हैं. दरअसल, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह जहां झाड़ू लगा रही हैं, वहां उनकी झाड़ू ठीक तरह से जमीन तक नहीं पहुंच रही है. ऐसे में अब यह वीडियो लोगों के लिए हंसी-मजाक का टॉपिक बना हुआ है.

संसद में झाड़ू लेकर पहुंची बीजेपी सांसद हेमा मालिनी, ऐसे की सफाई, देखिए VIDEO

41 सेकंड के इस वीडियो में समझ नहीं आ रहा है कि मथुरा सांसद हेमा मालिनी ने कहां-कहां और कितनी देर तक सफाई की है. वीडियो देखकर एक यूजर ने कहा कि 'यह तो हैरी-पॉटर वाली झाड़ू है.' वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि 'हेमा मालिनी बहुत अच्छी एक्टिंग कर रही हैं.' एक यूजर कहता है कि 'वह कचरा साफ कर रही हैं या कचरा फैला रही हैं कुछ समझ ही नहीं आ रहा.'