हाईवोल्टेज ड्रामा: थाने के गेट पर ही प्रेमिका पर चप्पलें बरसाने लगी पत्नी, पति की भी हुई धुनाई

पति  और उसकी प्रेमिका के बरामद होने की खबर जब पत्नी को लगी तो वह अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंच गई और प्रेमिका की पिटाई कर दी. 

हाईवोल्टेज ड्रामा: थाने के गेट पर ही प्रेमिका पर चप्पलें बरसाने लगी पत्नी, पति की भी हुई धुनाई

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: पति,पत्नी और 'वो' का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. कोतवाली गेट पर ही सोमवार दोपहर काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता. जहां पत्नी ने अपने पति की प्रेमिका की चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला औरैया जिले का है. यहां की सदर कोतवाली गेट पर सोमवार दोपहर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. जहां एक पत्नी ने अपने पति की प्रेमिका की चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी. पुलिस के सामने हाई वोल्टेज ड्रामा में परिजन भी पिटाई करने में साथ रहे. आपको बता दें कि बनारसी दास का रहने वाला शादीशुदा संदीप राठौर कुछ दिन पहले अपने दोस्त की पत्नी पूजा दुबे को अपने साथ भगा ले गया था.

Tokyo Olympics: मेरठ की अन्नू रानी भाला फेंक मुकाबले में दिखाएंगी दमखम, देश को पदक की उम्मीद

इस संबंध में संदीप राठौर की पत्नी ने औरैया कोतवाली को सूचना दी थी. औरैया कोतवाली पुलिस ने संदीप राठौर और उसकी प्रेमिका को दिल्ली से बरामद कर लिया जिसके बाद दोनों को औरैया कोतवाली ले आई. पति संदीप और उसकी प्रेमिका के बरामद होने की खबर जब संदीप की पत्नी को लगी तो वह अपने परिजनों के साथ औरैया कोतवाली आ गए.

उसी समय पुलिस एक प्राइवेट गाड़ी से लेकर कोतवाली गेट पर आ गई. जैसे ही पूजा गाड़ी से बाहर निकली वैसे ही संदीप की पत्नी ने उसकी चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी. साथ उसके परिजनों  भी उसे पीटते नजर आए. जबकि पति को भी कुछ लोगों ने पीट दिया. जिसके बाद किसी तरह पुलिस ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया है.

WATCH LIVE TV