UP News: अयोध्या की जनता को गालियां देकर माहौल खराब करने वाला गिरफ्तार, बीजेपी की हार से बौखलाया था
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2282766

UP News: अयोध्या की जनता को गालियां देकर माहौल खराब करने वाला गिरफ्तार, बीजेपी की हार से बौखलाया था

UP News: यूपी के लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद सभी लोगों को हैरान है. जहां सपा ने अपनी धमाकेदार एंट्री की वहीं भीजेपी को हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद से लोग सोशल मीडिया में अपनी राय डाल रहे है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसने हिन्दू रक्षा दल के नेता को मुश्किलों में डाल दिया है.   

Daksh Chaudhary viral video

UP News: सोशल मीडिया के जमाने में आज-कल कुछ भी छुपा नहीं है. लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से बहुत से नेता अपनी खुशी जाहिर कर रहे है तो बहुत से नेता अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. एक हिन्दूवादी नेता दक्ष चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अयोध्या में बीजेपी के चुनाव हारने के बाद वो मतदाताओं को गालियां दे रहा है.  दिल्ली में मनोज तिवारी के सामने लोकसभा का चुनाव लड़ने वाले गठबंधन प्रत्याशी कन्हैया कुमार की पिटाई के मामले में भी वो आरोपी रहा है.

वायरल वीडियो
इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों की भावनाएं आहत करने के लिए गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ पुलिस ने दक्ष चौधरी पर मुकदमा दर्ज किया है. जिसके बाद वायरल वीडियो में गाली दे रहे सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. 

हिंदू रक्षा दल
दरअसल दक्ष चौधरी हिंदू रक्षा दल से जुड़ा हुआ है जिसके चलते अयोध्या चुनाव हारने के बाद उन्होंने मतदाताओं को अभद्र भाषा में टिप्पणी करते हुए वीडियो बनाया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें दक्ष चौधरी और उसके एक अन्य साथी अनु चौधरी मतदाताओं और समाज विशेष से जुड़े हुए लोगों को गाली गलौज और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए नजर आ रहे हैं इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई 
एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया मतदाताओं की भावनाओं को आहत करते हुए अभद्र भाषा में टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो का संज्ञान लेते हुए थाना टीला मोड़ में मुकदमा दर्ज किया गया और दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. इससे पहले भी दक्ष चौधरी शालीमार गार्डन इलाके में एक मस्जिद में जूते पहन कर वहां लोगों को गाली गलौज कर चुका है इसके मामले में भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की थी दिल्ली लोकसभा चुनाव में कन्हैया कुमार के साथ भी मारपीट का प्रकरण दक्ष चौधरी द्वारा अंजाम दिया गया था इससे पहले दक्ष चौधरी की मनोज तिवारी के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल थी. 

Trending news