close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ड्यूटी पर जा रहे होमगार्ड की ट्रक से कुचल कर दर्दनाक मौत, CCTV में कैद हुई घटना

शनिवार को यूपी के बाराबंकी (Barabanki) जिले में, जहां ड्यूटी के लिए घर से निकले एक होमगार्ड (Home guard) को मौत ने दुर्घटना के रूप में आकर उसे मौत की नींद सुला दिया

ड्यूटी पर जा रहे होमगार्ड की ट्रक से कुचल कर दर्दनाक मौत, CCTV में कैद हुई घटना
तेज रफ्तार के साथ आ रहे एक ट्रक (truck) ने होमगार्ड को बड़ी बेरहमी से कुचल दिया

बाराबंकी: कहा जाता है कि मौत किसी को बता कर नहीं आती अचानक ही कोई बहाना लेकर वह आती है और सब कुछ तबाह कर चली जाती है. कुछ ऐसा ही हुआ शनिवार को यूपी के बाराबंकी (Barabanki) जिले में, जहां ड्यूटी के लिए घर से निकले एक होमगार्ड (Home guard) को मौत ने दुर्घटना के रूप में आकर उसे मौत की नींद सुला दिया. होमगार्ड को ट्रक से कुचले जाने की लाइव तस्वीरें चौराहे पर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं. होमगार्ड कमांडेंट का कहना है कि मृतक होमगार्ड को दुर्घटना बीमा (Accident Insurance) के तहत 5 लाख रुपये दिए जाने के साथ परिवार के एक व्यक्ति को नौकरी का प्रावधान है. जिसे पीड़ित परिवार को जल्द प्रयास करके दिलाया जाएगा.

दिल दहलाने वाली यह तस्वीरें उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी जनपद की नगर कोतवाली इलाके के पटेल तिराहे की है. जहां रात के समय सुनसान पड़ी सड़क पर एक होमगार्ड बड़े आराम से सड़क पार कर रहा था तभी अचानक दूसरी तरफ से तेज रफ्तार के साथ आ रहे एक ट्रक (truck) ने उसे बड़ी बेरहमी से कुचल दिया. यह होमगार्ड ट्रक की चपेट में आने के बाद उसके टायरों के बीच पिसता चला गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. दिल दहला देने वाली इस सड़क दुर्घटना (road accident) की लाइव तस्वीरें चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गईं.

देखें लाइव टीवी

बाराबंकी के होमगार्ड कमांडेंट सत्य प्रकाश ने बताया कि मृतक होमगार्ड का नाम शिवशंकर पाण्डेय है. रात 12 बजे से उनकी ड्यूटी मुख्यालय के जेब्रा पार्क में थी. वह रात के समय ट्रेन से आने के बाद कलेक्ट्रेट में अपने हस्ताक्षर करने के बाद अपनी ड्यूटी पर पैदल जा रहे थे और तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनको कुचल दिया जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई. ट्रक को पकड़ लिया गया है.