close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अयोध्या में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, एक की हालत बेहद गंभीर

Ayodhya: बुधवार सुबह ट्रक, रोडवेज बस और बोलेरो में भीषण भिड़ंत हुई. इस हादसे में बोलेरो के परख्चे उड़ गए और बोलेरो में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

अयोध्या में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, एक की हालत बेहद गंभीर
पुलिस अधिकारियों ने क्रेन की मदद बोलेरो का रेस्क्यू किया.

अयोध्या: अयोध्या (Ayodhya) में बुधवार को एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर घायल है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह ट्रक, रोडवेज बस और बोलेरो में भीषण भिड़ंत हुई. इस हादसे में बोलेरो के परख्चे उड़ गए और बोलेरो में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हादल गंभीर है.  

बताया जा रहा है सिवान के रहने वाले एक महिला सहित पांच लोग अमेठी जनपद के जगदीशपुर जा रहे थे, जहां कोतवाली अयोध्या के बूथ नंबर 4 के पास हाईवे पर भीषण हादसा हो गया.

लाइव टीवी देखें

पुलिस ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने क्रेन की मदद बोलेरो का रेस्क्यू किया. इसके बाद बोलेरो से चार डेड बॉडी निकाली गई. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, कैंट डिपो की बस गोरखपुर जा रही थी. पुलिस ने मृतकों के परिवार को सूचित कर दिया है.