शाहजहांपुर में हॉरर किलिंग, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

शाहजहांपुर में हॉरर किलिंग, जांच में जुटी पुलिस

मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र का है. जहां, महिला का शव तालाब में और युवक का शव पेड़ से लटका मिला. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली/शाहजहांपुर: शाहजहांपुर में हॉरर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है महिला के परिजनों दोनों की हत्या कर दी. मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र का है. जहां महिला का शव तालाब में और युवक का शव पेड़ से लटका मिला. घटना के बाद से महिला के परिवार वाले फरार हैं. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी. 

पुलिस के मुताबिक, गांव के ही रहने वाले युवक और एक महिला के बीच अबैध संबंध थे. इस रिश्ते को लेकर घर में कई बार लड़ाई झगड़ा भी हुआ. स्थानीय निवासियों का कहना है कि महिला के घरवालों ने युवक को जान से मारने की धमकी भी दी थी. युवक के परिजनों का आरोप है कि महिला का पति और उसका भाई युवक को बुला कर ले गया. रात में जब वो घर वापस नहीं आया तो युवक को ढूढंना शुरू किया, तो युवक का शव पेड़ से लटका मिला, वहीं महिला का शव तालाब में पड़ा मिला.

ये भी पढ़ें: बरेली: 24 घंटे के भीतर हॉरर किलिंग का दूसरा मामला, अधजला शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

दोनों शवों को देखकर इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लिया. पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने कहा कि आरोपियों की तालाश की जा रही है. महिला के परिजनों के सामने आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा. 

Trending news