close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मिर्जापुर में भारी बारिश के बाद मकान ढहा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

घटना का जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पुलिस कार्रवाई में जुटी है. हादसे के बाद अधिकारियों ने दुख जताया है और पीड़ित परिवार को मदद का आश्वासन दिया है. 

मिर्जापुर में भारी बारिश के बाद मकान ढहा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

मिर्जापुर: मिर्जापुर (Mirzapur) जिले में शहर कोतवाली क्षेत्र के घंटाघर में शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ. यहां भारी बारिश (Heavy Rains) की वजह से एक कच्चा मकान गिर गया. इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मलवे में दबकर मौत हो गई. जबकि परिवार के अन्य लोग दूसरे कमरे में होने से बच गए. घटना का जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पुलिस कार्रवाई में जुटी है. हादसे के बाद अधिकारियों ने दुख जताया है और पीड़ित परिवार को मदद का आश्वासन दिया है. 

दरअसल, भारी बारिश के चलते पुराना जर्जर मकान सुबह करीब साढ़े तीन बजे अचानक ढह गया. आवाज सुनकर परिवार के लोग जगे और पुलिस को सूचना दी गई. मलबा हटाकर एक-एक करके तीनों को निकाला,  लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी. एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से लोग सदमे में है.

लाइव टीवी देखें

हादसे की जानकारी के बाद मौके पर जिला प्रशासन और पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कानूनी कार्रवाई शुरू की. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में भारी बारिश के कारण जन जीवन अस्त व्यस्त है. भारी बारिश के कारण अब तक करीब 50 लोगों की मौत हो चुकी है.