UP: बारिश के कारण गिरी कच्चे मकान की छत, मलबे में दबकर एक बच्ची की मौत, 3 घायल
Advertisement

UP: बारिश के कारण गिरी कच्चे मकान की छत, मलबे में दबकर एक बच्ची की मौत, 3 घायल

पुलिस ने बताया कि मलबे में दबने से 8 वर्षीय प्राची की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गुड्डी और कपिल की हालत को देखते हुए अस्पताल में भर्ती करा गया है.

बीते दो दिनों से रुक-रुक कर हो रही बारिश की वजह से उनके मकान की कच्ची छत में पानी के रुक गया था.

बागपत: बागपत जिले के दोघट इलाके में पिछले कई दिनों से हो रही बारिश के चलते एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां बारिश की वजह से एक मकान की छत गिर गई. छत गिरने से मकान में सो रहे तीन बच्चे और एक महिला मलबे में दब गए. इनमें से एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही एक बच्चे समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं. एसडीएम ने पीड़ित परिवार को 4 लाख रुपये की आर्थिक देने और परिवार के रहने के लिए इंतजाम किया जा रहा है.

दरअसल, ये हादसा दोघट थाना इलाके के बेगमाबाद गढ़ी गांव में मंगलवार सुबह हुआ. ग्रामीणों के अनुसार, गांव में रहने वाले मुकेश सैनी का परिवार कमरे में सोया हुआ था. वहीं, बीते दो दिनों से रुक-रुक कर हो रही बारिश की वजह से उनके मकान की कच्ची छत में पानी के रुक गया. छत पर वजन बढ़ जाने के चलते छत में लगी सिल्ली टूट गई और छत नीचे गिर गई. इस हादसे में मुकेश की पत्नी निशा, बेटी गुड्डी, कपिल और प्राची मलबे में दब गए. चीख पुकार सुनकर लोग मौके पर दौड़े और मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला गया.

पुलिस ने बताया कि मलबे में दबने से 8 वर्षीय प्राची की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गुड्डी और कपिल की हालत को देखते हुए अस्पताल में भर्ती करा गया है. एसडीएम बड़ौत का कहना है कि पीड़ित परिवार के लोगों के रहने के लिए इंतजाम किया जा रहा है. परिवार को आर्थिक सहायता के लिए 4 लाख रुपये की धनराशि दी जाएगी. 

Trending news