UP: बीमारी के कारण पत्नी की हुई मौत, सदमे से पति ने भी तोड़ा दम

थाना धौलाना में हामिद मेहनत मजदूरी कर गुजर बसर करते थे और अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते थे. 

UP: बीमारी के कारण पत्नी की हुई मौत, सदमे से पति ने भी तोड़ा दम

मोहम्मद ताहिर/हापुड़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ से सच्चे प्यार की एक अनोखी दास्तां सामने आई है, थाना धौलाना के मोहल्ला कुरैशियान में साथ जीने-मरने की कसम खाने वाले पति-पत्नी एक ही दिन दुनिया से रुखस्त हो गए.

पति-पत्नी की एक ही दिन मौत
दरअसल, लंबी बीमारी के चलते मंगलवार को करीब 50 साल की बस्सो की मौत हो गई. जैसे ही पति हमीद को पत्नी की मौत की खबर मिली, उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. पत्नी की मौत का सदमा वो बर्दाश्त ना कर सके, और उन्होंने भी दम तोड़ दिया. गम के सैलाब के बीच दोनों का एक साथ जनाजा उठाया गया.

7 साल से बीमार थी पत्नी, हामिद खुद रखते थे ख्याल
थाना धौलाना में हामिद मेहनत मजदूरी कर गुजर बसर करते थे और अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते थे. हामिद की पत्नी करीब पिछले 7 साल से बीमार चल रही थी.बीमारी के चलते हामिद दिन रात खुद अपनी पत्नी का ख्याल रखते थे. पत्नी की मौत के बाद हामिद पूरी तरह टूट गए. उन्हें इतना गहरा झटका लगा कि उनकी सांसों ने भी उनका साथ छोड़ दिया. कुछ घंटों के फासले में हामिद और बस्सो ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

मौत के बाद भी दोनों हैं साथ-साथ
निकाह करने से लेकर मौत तक दोनों ने एक दूजे का साथ नहीं छोड़ा. गांव-गांव में यही चर्चा हो रही है प्यार हो तो ऐसा. वहीं दोनों के जनाजे में गांव के सभी लोग मौजूद रहे. इस बेपनहा मोहब्बत को देखते हुए दोनों की कब्र भी एक साथ बनाई गई और पास पास दफनाया गया.