जब बच्चे की कस्टडी को लेकर थाने में भिड़े पति-पत्नी

 बच्चे की कस्टडी को लेकर थाने में पति-पत्नी भिड़ गए. पति ने बेटा छीन पत्नी को निकाल दिया था घर से. पुलिस ने मामला शांत करा मां को सौंपा बच्चा.

जब बच्चे की कस्टडी को लेकर थाने में भिड़े पति-पत्नी

मो. तारिक /पीलीभीत: जिले के बिलसंडा थाने में एक अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला. थाने में पति-पत्नी बच्चे की कस्टडी लेने के लिए हाथापाई पर उतर आए. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मामले को शांत करा कर बच्चे को मां के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें- धर्मांतरण कराकर हो रही थी शादी, पुलिस ने रुकवाई, समझाया 'लव जिहाद' कानून

कहां का है मामला

मामला बिलसंडा थाना इलाके के हाथीखाना मोहल्ले का है. मोहल्ले की रहने वाली नगीना ने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत की. नगीना का कहना है कि उसके पति ने बच्चे को उससे छीन लिया है और वो कई दिनों से उससे दूर अपने मायके में रही है. महिला ने अपने बच्चे को लेने के लिए थाने गुहार लगाई.

जुआ खेलने से मना किया तो घर से निकाल दिया

पीड़ित मां का आरोप है कि उसका पति देवकांत जुआरी है. जुआ खेलने से मना करने पर वो अक्सर मारपीट करता है.  जुआ खेलने पर मना किया तो मेरे पति ने मुझे घर से बाहर निकाल दिया.  मेरे चार साल के मासूम बेटे को मुझसे छीन लिया. महिला का कहना है कि वो अपने बच्चे के लिए तड़प रही है और उसे अपने पास लाना चाहती है.

ये भी पढ़ें- 1000 वर्ष तक सुरक्षित रहेगा राम मंदिर!, जल्द शुरू होगा नींव खुदाई का काम

बता दें कि महिला का बेटा प्रशांत अपने पिता के पास था और महिला अपने मायके में रह रही है. वो बच्चे को अपने पास लाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही थी. कोई रास्ता न देख पीड़िता ने अपने परिवार वालों के साथ जाकर थाने में शिकायत की. पुलिस ने पूरे घटनाक्रम को समझने के बाद तत्काल महिला के पति और बच्चे को थाने लेकर आ गई. थाने में जब पति-पत्नी का सामना हुआ तो वो बच्चे की कस्टडी को लेकर थाने में ही भिड़ गए. बच्चे को लेकर छीनाझपटी करने लगे. किसी तरह पुलिस ने उन दोनों को लड़ते हुए अलग किया. पुलिस के दखल के बाद मामला शांत हुआ. पुलिस ने मां को उसका बच्चा सौंप दिया.

ये भी पढ़ें- साइबर ठगों ने उत्तराखंड के प्रमुख सचिव के बेटे को भी नहीं बख्शा, ऐसे वसूले पैसे

ये भी पढ़ें- SBI PO Recruitment 2020: भर्ती के लिए कब तक कर सकते हैं आवेदन, ये है पूरी डिटेल

WATCH LIVE TV