पति ने WhatsApp पर बुलाई कॉलगर्ल, जब सामने आई 'वो' तो, उड़ गए होश
Advertisement

पति ने WhatsApp पर बुलाई कॉलगर्ल, जब सामने आई 'वो' तो, उड़ गए होश

शख्स ने कॉलगर्ल की पहचान अपनी पत्नी के रूप में की. जिसके बाद मामला थाने पहुंच गया. वहीं, अब पत्नी ने पति पर दहेज मांगने का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

खुशाल रावत/काशीपुर: उत्तराखंड के काशीपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दिनेशपुर के रहने वाले एक शख्स ने फोन कर एक कॉलगर्ल को बुलाया था. वहीं, कॉलगर्ल के पहुंचने पर उसे देख शख्स के पैरों तले जमीन खिसक गई. दरअसल, उस शख्स ने जिस कॉलगर्ल को बुलाया था, वह उसकी ही पत्नी निकली. बताया जा रहा है कि पति को किसी ने जानकारी दी थी कि उसकी पत्नी सेक्स रैकेट से जुड़ी हुई है.

काशीपुर के एएसपी राजेश भट्ट के अनुसार, पूरा मामला काशीपुर की आईटीआई थाना क्षेत्र का है. आईटीआई थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली एक महिला की शादी दिनेशपुर में हुई थी. यह महिला कुछ दिन ससुराल में रहने के बाद अपने मायके काशीपुर आ गई. बताया जा रहा है कि इसी दौरान किसी ने महिला के पति को जानकारी दी कि उसकी पत्नी देह व्यापार में लिप्त है. वहीं, ये बात सुनते ही पति के होश उड़ गए. जिसके बाद उसने पत्नी को रंगेहाथ पकड़ने की ठानी.

इसी के चलते पति ने काशीपुर में सेक्स रैकेट चलाने वाली एक महिला से संपर्क साधा. उस महिला ने पति को कुछ महिलाओं के नाम बताए. जैसे ही उसने अपनी पत्नी का नाम सुना तो, पति ने पत्नी को एक नियत स्थान पर भेजने की बात कही. वहीं, जब वह महिला पहले से ही तय की गई जगह पर पहुंची तो, शख्स ने उसकी पहचान अपनी पत्नी के रूप में की. जिसके बाद मामला थाने पहुंच गया. वहीं, अब पत्नी ने पति पर दहेज मांगने का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये वीडियो भी देखें:

Trending news