close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

खाना बनाने में हुई देरी तो तेजाब पीड़िता बेगम को शौहर ने दिया तीन तलाक

तलाक पीड़ित महिला ने आरोपी पति पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाया है. 

खाना बनाने में हुई देरी तो तेजाब पीड़िता बेगम को शौहर ने दिया तीन तलाक
पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

चंदौसी: संभल के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में खाना बनाने में देरी होने पर एसिड अटैक पीड़िता को ट्रिपल तलाक देने का मामला सामने आया है. तलाक पीड़ित महिला ने आरोपी पति पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला ने पुलिस को आरोपी पति के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. 

ट्रिपल तलाक पीड़िता हिना ने बताया कि एक साल पहले उसका निकाह चंदौसी के रहने वाले अफसर से हुआ था और शादी के कुछ दिनों केबाद ही वह गलत संगत में पड़ गया. संगत के वजह से ही वह शराब का आदि हो गया. पीड़िता का आरोप है कि वह नशे में आए दिन उसके साथ मारपीट और गाली गलौज किया करता था. 

पीड़िता ने आरोप लगा कि गुरुवार रात भी वह शराब के नशे में घर पहुंचा और घर में आते के साथ उसने खाना मांगा. पीड़िता को खाना बनाने में थोड़ी देरी हो गई. इसी बात पर वह आग बबूला हो गया और गाली गलौज करते हुए 3 तलाक बोल दिया और जब उसने तीन तलाक का विरोध किया, जो उसे घर से बाहर निकाल दिया.

लाइव टीवी देखें

रोती हुई पीड़िता चंदौसी कोतवाली पहुंची और आरोपी पति के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई. लेकिन चंदौसी कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच का हवाला देते हुए तीन तलाक  पीड़िता के शौहर के खिलाफ केस दर्ज दर्ज नहीं किया. वहीं, पुलिस इस मामले पर कुछ भी कहने से बच रही है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही इस मामले पर कुछ कहा जाएगा.