महोबा : 5 लाख रुपए की मांग पूरी नहीं की तो व्‍हाट्सएप पर पत्‍नी को दे दि‍या 3 तलाक
Advertisement

महोबा : 5 लाख रुपए की मांग पूरी नहीं की तो व्‍हाट्सएप पर पत्‍नी को दे दि‍या 3 तलाक

सहना नवाज पीड़िता का आरोप है कि शौहर ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया और पांच लाख रुपये की डिमांड कर रहे है जब पैसे नही मिले तो 30 तारीख को हमारे पास व्हॉट्सएप पर तीन तलाक लिखकर भेज दिया.

प्रतीकात्‍मक फोटो : रॉयटर्स

राजेंद्र त‍िवारी, महाेबा : केंद्र सरकार ने भले ही मुस्लिम समाज में प्रचलित तीन तलाक को कानूनन अपराध घोषित कर दिया हो, लेकिन तीन तलाक के मामले रुकने का नाम नही ले रहे हैं. अब व्हाट्सएप पर तीन तलाक देने का मामला सामने आया है. बुंदेलखंड के महोबा जिले में एक महिला को उसके शौहर ने व्हाट्सएप पर तीन तलाक दे दिया. महिला का आरोप है कि पांच लाख रुपये की डिमांड पूरी न होने पर तीन तलाक दिया गया है.

महोबा के समद नगर में रहने वाली 40 वर्षीय सहना नवाज की शादी 18 वर्ष पहले पनवाड़ी कस्बे में मुहम्मद नईम से हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद ही शौहर नईम दहेज की मांग करने लगा. परिवार वालों द्वारा तमाम सुलह समझौते कराने के बाद भी नईम बाज नहीं आया और व्हाट्सएप पर तीन तलाक भेज दिया.

AMU के छात्रों का आरोप, जिस तेल में मीट तला गया उसी में पूड़ी तलकर परोसा गया

सहना नवाज का आरोप है कि शौहर ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया और पांच लाख रुपये की डिमांड कर रहे है जब पैसे नही मिले तो 30 तारीख को हमारे पास व्हॉट्सएप पर तीन तलाक लिखकर भेज दिया. हम अपने बच्चों साथ रहना चाहते हम तलाक नही चाहते.

हम बता दें आपको कि करीब तीन वर्ष बाद दहेज के दानवरूपी नईम ने एक बार फिर सहना के परिजनों से 5 लाख के रुपयों की मांग की थी. मांग पूरी न होने पर नईम ने सहना की बेहरमी से पिटाई कर दी और घर से निकाल दिया. सहनानबाज के दो बच्चे है और उसके शौहर नईम जो पनवाड़ी में एक विद्यालय चला रहे है शनिवार की रात व्हाट्सएप पर अपने विद्यालय के लेटरपेड पर तलाक तलाक तलाक लिखकर सहनानबाज की जिंदगी तबाह कर दी है.

फारुख अब्दुल्ला ने किया खुलासा, इसलिए PDP और कांग्रेस के साथ करने जा रहे थे गठबंधन

महोबा पुलिस अधीक्षक अनुपम सिंह ने बताया की एक महिला थाना पर एक महिला द्वारा तहरीर दी गई है कि उसके पति द्वारा व्हाट्सएप पर तीन तलाक दिया गया है, जिस पर दोनों पक्षो को बुलाया गया है मामले की जांच की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी.

Trending news