अजब-गजब मामला: 'तलाक मंजूर पर नहीं पहनूंगी छोटे कपड़े'
Advertisement

अजब-गजब मामला: 'तलाक मंजूर पर नहीं पहनूंगी छोटे कपड़े'

मेरठ में अजीबोगरीब मामला, पत्नी का पति पर आरोप जीन्स और छोटे कपड़े ना पहनने ओर पति करता है उत्पीड़न, पत्नी ने मांगा तलाक़

 

अजब-गजब मामला: 'तलाक मंजूर पर नहीं पहनूंगी छोटे कपड़े'

मेरठ: मेरठ में एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है, कि उसका पति उसके साथ इसलिए मारपीट करता है क्योंकि वो जींस और छोटे कपड़े से इनकार करती है. महिला का आरोप है कि वो हालात से तंग आ चुकी है और इससे छुटकारा पाना चाहती है. इतना ही नहीं आरोपी पति पत्नी के मायके पहुंचा और वहां खुद पर तेल डालकर आग लगा ली. फिलहाल युवक पुलिस की गिरफ्त में है. इस मामले में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी गई है.

घर बैठे ही अपडेट हो जाएगा Adhaar में नाम, DoB और पता,UIDAI ने फिर शुरू की सर्विस

क्या है पूरा मामला?
न्यू इस्लामनगर के रहने वाले अमीरूद्दीन ने बेटी का निकाह आठ साल पहले हापुड़ के पिलखुवा के रहने वाले अनस के साथ किया था. अनस दिल्ली में नौकरी करता है. पिछले कुछ महीने से वो लगातार उनकी बेटी को परेशान कर रहा था. बताया जा रहा है कि इसी बात को लेकर कुछ दिन पहले पंचायत भी हुई थी.

पति जींस पहनने के लिए कहता था
महिला ने आरोप लगाया कि पति जींस पहनने, डांस करने और गाना गाने का दबाव बनाता है. इसी को लेकर विवाद है. महिला ने पंचायत में अपनी बात रखी, लेकिन समझौता नहीं हुआ. 

खुद पर तेल डालकर लगाई आग
 मंगलवार रात को अनस ससुराल पहुंचा और वहां खुद पर तेल डालकर आग लगा ली. परिवार के लोगों ने पानी और कपड़ा डालकर अनस की आग बुझा दी. इस दौरान अनस बस मामूली रूप से झुलस गया था.

पुलिस की गिरफ्त में युवक
इस दौरान परिवार के सदस्यों ने युवक को बचाया और इसके बाद पुलिस को सूचना दे दी. फिलहाल युवक पुलिस गिरफ्त में है.

इस मामले में मेरठ कोतवाली के सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि उन्हें एक दिन पहले इस बात की शिकायत मिली कि उनके थाना इलाके में एक युवक ने खुद को जलाने की कोशिश की. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में ले लिया.  

पहले से ही चल रहा था दोनों के बीच विवाद
सीओ ने बताया कि पति-पत्नी में पहले से ही विवाद चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।.

WATCH LIVE TV

Trending news