UP: शक के चलते पति ने पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या कर खुद लगाई फांसी

संजय कॉलोनी के रहने वाले धीरज ने अपनी पत्नी काजल व दो बच्चों की हत्या कर बाद में आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले धीरज ने दीवार पर एक सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा. 

UP: शक के चलते पति ने पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या कर खुद लगाई फांसी
आत्महत्या से पहले धीरज ने दीवार पर एक सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा.

गाजियाबाद: साहिबाबाद थाना क्षेत्र के अर्थला इलाके में एक घर से चार लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली. ये चारों लोग एक ही परिवार के सदस्या बताए जा रहे हैं. पुलिस के मुताबिक संजय कॉलोनी के रहने वाले धीरज ने अपनी पत्नी काजल और दोनों बच्चों की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली. 

पत्नी और बच्चों को मार खुद आत्महत्या
आत्महत्या से पहले धीरज ने दीवार पर एक सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा. इस घटना के बाद आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों में सनसनी फैल गई. पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि पत्नी और दोनों बच्चों के शव जमीन पर पड़े थे, जबकि धीरज का शव पंखे से लटका हुआ था. 

परिवार में हुआ करता था अक्सर झगड़ा
पुलिस ने चारों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. स्थानीय लोगों ने बताया कि धीरज काफी दिन से अपनी पत्नी को लेकर मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. मृतक धीरज एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था और उसे अपनी पत्नी पर शक था. इसके चलते उनके घर में अक्सर झगड़ा हुआ करता था. 

सुसाइड नोट में पत्नी पर शक का जिक्र
धीरज ने मरने से पहले दीवार पर जो सुसाइड नोट छोड़ा है उसमें भी पत्नी के अनजान लोगों से फोन पर बातचीत करने का जिक्र है. पुलिस ने बताया कि फिलहाल इस घटना की जांच चल रही है. इस मामले में कोई पुख्ता सुबूत हाथ नहीं लगे हैं. पुलिस के मुताबिक 3 शवों पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा की पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या कैसे की गई.