पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या करने के बाद पति पहुंचा थाने, कहा- मुझे गिरफ्तार कर लीजिए

बड़ापुरा गांव निवासी आरोपी ऋषि दिल्ली में हलवाई का काम करता है. 

पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या करने के बाद पति पहुंचा थाने, कहा- मुझे गिरफ्तार कर लीजिए
पुलिस ने आरोपी ऋषि को गिरफ्तार करने के साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी.

शोभित चतुर्वेदी/आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक व्यक्ति ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया. आगरा के बड़ापुरा गांव के निवासी ऋषि कुमार ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख दोनों की हत्या कर दी. आरोपी ने इस हत्याकांड को धारदार फावड़े से हमलाकर अंजाम दिया. हत्या करने के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंच गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया. 

थाना मंसुखपुरा पुलिस ने बताया कि बड़ापुरा गांव निवासी आरोपी ऋषि दिल्ली में हलवाई का काम करता है. किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए वह छुट्टी लेकर अपने घर आया हुआ था. मंगलवार को ऋषि खेत से घर पर मोबाइल चार्जर लेने आया तो, घर का दरवाजा अंदर से बंद पाया. आरोपी ने दरवाजे को खुलवाने के लिए प्रयास किया, तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई. दरवाजे में तेज धक्का देकर अंदर घुसा तो वहां पत्नी और प्रेमी आपत्तिजनक स्थिति में थे. ऋषि ने आवेश में आकर घर में रखे फावड़े से पत्नी के साथ प्रेमी की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद वो खुद ही थाना मंसुखपुरा पहुंच कर पुलिस को पूरी घटना बताई.

पुलिस ने आरोपी ऋषि को गिरफ्तार करने के साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस पूछताछ में ऋषि ने बताया कि पत्नी लक्ष्मी और प्रेमी दीपक के दो साल से अवैध संबंध थे. कई बार ऋषि ने अपनी पत्नी को प्रेमी दीपक से दूर रहने को कहा भी था. लेकिन, पत्नी लक्ष्मी ने पति की बात को नहीं माना और प्रेमी से अपने अवैध संबंधों को बरकरार रखा था. पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.