सीतापुर: अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, सिर धड़ से किया अलग
Advertisement

सीतापुर: अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, सिर धड़ से किया अलग

तालगांव इलाके के मजगवा गांव में पति ने पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी.

सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया

सीतापुर: यूपी (Uttar Pradesh) के सीतापुर में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. तालगांव इलाके के मजगवा गांव में पति ने पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. हत्या की इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. बाताया जा है कि पत्नी के अवैध संबंधों की वजह से पति ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि वेदनाथ की पत्नी संगीता के गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध थे, इस बात की जानकारी जब वेदनाथ को हुई, तो वो अपनी पत्नी पर नजर रखने लगा. आज सुबह जब संगीता शौच जाने की बात कहकर घर से निकली, तो वेदनाथ भी उसके पीछे गया. जानकारी के मुताबिक, वेदनाथ ने इस दौरान अपनी पत्नी को प्रेमी के संग देखा, जिसके बाद उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने मौके पर ही धारदार हथियार से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर उसे मौत के घाट उतार दिया. जबकि प्रेमी मौके से भाग निकला.

वहीं मौके पर पहुंची तालगांव थाना पुलिस ने आरोपी पति वेदनाथ को हिरासत में ले लिया है. एएसपी मधुबन सिंह का कहना है कि हत्या की वारदात को लेकर परिवार वालों के द्वारा जो भी तहरीर दी जाएगी, उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Trending news