औरैया में पति से ही पुलिस ने सील कराया पत्नी का शव, पंचनामा भी भरवाया

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने से पहले मानवता की सभी हदों को पार कर दिया गया. पहले पति से ही पंचनामा भरवाया गया, फिर शव को सील करने की जिम्मेदारी भी उसी को दे दी गई. 

औरैया में पति से ही पुलिस ने सील कराया पत्नी का शव, पंचनामा भी भरवाया
पुलिस की मौजूदगी में पत्नी का शव सील करता पति

 

गौरव श्रीवास्तव/ औरैया: फफूंद थाना क्षेत्र के जगजीवनपुर गांव में कोरोना काल में एक ऐसी कहानी सामने आई है जो आपकी आंखें नम कर देगी. यहां बेबस पति को पुलिस के कहने पर अपनी ही पत्नी के शव को सील करना पड़ा और उसका पंचनामा भरना पड़ा. खुद पुलिसकर्मी वहां खडे़ होकर ये तमाशा कराते रहे और खुद देखते रहे. 

महीने भर से बीमार थी मृतक महिला 
फफूंद के जगजीवनपुर गांव में रहने वाली जूली नाम की महिला अपने परिवार के साथ दिल्ली से दो दिन पहले लौटी है. जूली को एक महीने से बुखार आ रहा था. जिसका इलाज चल रहा था. दिल्ली से लौटने पर जूली की तबीयत अचानक ज़्यादा खराब हो गई. जिसके बाद उसे  ज़िला अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन हालत खराब होने पर उन्हें दूसरे अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. उन्हें वहां ले जाते वक्त रास्ते में ही जूली ने दम तोड़ दिया.

इसे भी देखें : रेहड़ी-पटरी वालों के लिए संकटमोचक बनी योगी सरकार, आसानी से मिलेगा लोन 

पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तमाशा देखने 
 इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने से पहले मानवता की सभी हदों को पार कर दिया गया. पहले पति से ही पंचनामा भरवाया गया, फिर शव को सील करने की जिम्मेदारी भी उसी को दे दी गई. वहां मौजूद पुलिसकर्मी घटनास्थल पर आराम से खड़े रहे और सारा रिस्क मृतक महिला का पति ही लेता रहा. जब इस बारे में उनसे सवाल किया गया तो भी उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया.

WATCH LIVE TV