अभद्र टिप्पणी मामला : स्वाति सिंह ने कहा-मायावती और नसीमुद्दीन के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत दर्ज हो केस

भाजपा से निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने अभद्र टिप्पणी मामले में शनिवार को कहा कि वह चाहती हैं कि बसपा सुप्रीमो मायावती और नसीमुद्दीन के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज हो। वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि कानून सबके लिए बराबर है और वह अपना काम करेगा।

अभद्र टिप्पणी मामला : स्वाति सिंह ने कहा-मायावती और नसीमुद्दीन के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत दर्ज हो केस

लखनऊ : भाजपा से निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने अभद्र टिप्पणी मामले में शनिवार को कहा कि वह चाहती हैं कि बसपा सुप्रीमो मायावती और नसीमुद्दीन के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज हो। वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि कानून सबके लिए बराबर है और वह अपना काम करेगा।

दयाशंकर के विवादित बयान के बाद मायावती ने पूरे मामले को राजनैतिक हथियार की तरह इस्तेमाल करने और अपने वोट बैंक को मजबूत करने की भरपूर कोशिश की थी लेकिन बसपा नेताओं ने दयाशंकर के परिवार के लिए जिस अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया उससे बीजेपी को संजीवनी मिलती नजर आ रही है। स्वाति सिंह के बयान के बाद अब बीजेपी ने बीएसपी पर पलटवार करना चाहती है। 

स्वाति सिंह ने जिस तरह से नसीमुद्दीन सिद्दीकी के आपत्तिजनक बयान पर आक्रामक रुख अख्तियार कर उनके खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

सूबे के मुख्यमंत्री ने अखिलेश ने कहा कि कानून सबके लिए बराबर है और वह अपना काम करेगा।

अखिलेश ने कहा कि मायावती के बारे में दयाशंकर सिंह का बयान निंदनीय है लेकिन यह हर कोई जानता है कि बसपा में टिकट बेचे जाते हैं।