सूडा निदेशक की पत्नी के आत्महत्या मामला और उलझा, अब बेटी ने लगाए ये आरोप
Advertisement

सूडा निदेशक की पत्नी के आत्महत्या मामला और उलझा, अब बेटी ने लगाए ये आरोप

बीते दिनों सूडा में डायरेक्टर के पद पर तैनात आईएएस उमेश सिंह की पत्नी अनीता की गोली लगाने से संदिग्ध मौत हुई थी.

मृतका के चचेरे भाई राजीव के आरोप पर पुलिस ने आईएएस पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी.

लखनऊ: लखनऊ में आईएएस अधिकारी उमेश प्रताप सिंह की पत्नी अनीता सिंह की मौत का मामला लगातार उलझता जा रहा है. इस मामले की गुत्थी सुलझाते-सुलझाते अब लखनऊ पुलिस भी उलझती हुई नजर आ रही है. पुलिस ने मृतका के चचेरे भाई की शिकायत पर आईएएस पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, अब आईएएस के चचेरे भाई और बेटी ने मामले में एफआईआर को एक सीनियर आईपीएस अधिकारी की साजिश बताया है. मृतका के चचेरे भाई के खिलाफ शनिवार को आईएएस उमेश सिंह के चचेरे भाई प्रमोद सिंह ने भी एसएसपी लखनऊ को तहरीर दी. उसमें निष्पक्ष कार्यवाही की मांग की गई है.

बता दें कि बीते दिनों सूडा में डायरेक्टर के पद पर तैनात आईएएस उमेश सिंह की पत्नी अनीता की गोली लगाने से संदिग्ध मौत हुई थी. शुरुआती जांच में पुलिस इसे सुसाइड मान रही थी, लेकिन मृतका के चचेरे भाई राजीव के आरोप पर पुलिस ने आईएएस पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. वहीं, अब मामले में मृतका की बेटी उपासना सिंह ने एक सीनियर आईपीएस अधिकारी पर आरोप लगाया है कि उनके इशारे पर साजिश के तहत पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है और पूरे परिवार को जान का खतरा है.

 

आईएएस उमेश सिंह ने प्रमुख सचिव गृह को पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने खुद को बेक़सूर बताया है और मामले में जांच की बात कही है. गौरतलब है कि थाना चिनहट के विकल्प खंड स्थित आईएएस उमेश प्रताप सिंह के इस घर में पत्नी अनिता की पति की लाइसेंसी पिस्टल से गोली लगने से मौत हुई थी. बहरहाल, अब देखना होगा कि लखनऊ पुलिस अनीता सिंह की इस मौत की गुत्थी को कैसे सुलझा पाती है.

Trending news