close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मथुरा: विदेशी महिला के साथ गैंगरेप के आरोपी ने किया सरेंडर, एक अन्य अभी भी फरार

विदेशी महिला के वीजा की अवधि बढ़वाने के लिए जीआरपी का सिपाही उसे लखनऊ ले गया था.

मथुरा: विदेशी महिला के साथ गैंगरेप के आरोपी ने किया सरेंडर, एक अन्य अभी भी फरार
सरेंडर करने वाला आकाश पंवार इंटेलिजेंस ब्यूरो में तैनात था.

मथुरा: मथुरा के एक होटल में विदेशी महिला से दुष्कर्म करने के आरोपी पुलिसकर्मियों में से एक आकाश पंवार ने मंगलवार को अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया है. वहीं, उसका साथी धर्मेंद्र गिरि अभी भी फरार चल रहा है. मथुरा पुलिस फरार आरोपी धर्मेंद्र की तलाश में लगातार दबिश दे रही है. पीड़िता ने दोनों के खिलाफ शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद दोनों को निलंबित कर दिया गया था. एसएसपी ने दोनों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. इनाम घोषित होने के अगले ही दिन आकाश पंवार ने सरेंडर कर दिया.

मथुरा के एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि कोतवाली में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार पांच महीने पहले विदेशी महिला वीजा अवधि बढ़वाने के लिए लखनऊ जा रही थी. इस दौरान आगरा फोर्ट जीआरपी के सिपाही धर्मेंद्र गिरि से उसकी मुलाकात हो गई. सिपाही महिला को वीजा अवधि बढ़वाने के लिए लखनऊ ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

 

इस दौरान सिपाही ने उसका वीडियो भी बनाया था. इसके बाद धर्मेंद्र गिरि उसे मथुरा ले आया. यहां एक होटल में धर्मेंद्र और उसके साथी आकाश पंवार ने दुष्कर्म किया. धर्मेंद्र गिरि आगरा फोर्ट जीआरपी में, जबकि आकाश पंवार इंटेलिजेंस ब्यूरो में तैनात था. धर्मेंद्र गिरि अभी भी फरार है.