कौशांबी: अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, 3 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

कौशांबी: अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, 3 आरोपी गिरफ्तार

फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. घटना स्थल से पुलिस ने 20 लीटर अवैध शराब भी बरामद किया है. घटना जिले के कोखराज थाना क्षेत्र के शहजादपुर गंगा कछार इलाके की है.

पुलिस टीम पर हमला करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

मोहम्मद गुफरान/कौशांबी: जिले में अवैध शराब बेचे जाने के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया. इससे पुलिस को जान बचाकर भागना पड़ गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस फोर्स ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 4 अभी भी फरार है. फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. घटना स्थल से पुलिस ने 20 लीटर अवैध शराब भी बरामद किया है. घटना जिले के कोखराज थाना क्षेत्र के शहजादपुर गंगा कछार इलाके की है.

आगरा: क्वारंटीन सेंटर में अमानवीय व्यवहार, खाने-पीने के सामान पर टूटे पीड़ित; तस्वीरें वायरल 

पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग लॉकडाउन के बावजूद भी अवैध रूप से शराब बेच रहे हैं. सूचना पर पुलिस उनको पकड़ने गई थी. लेकिन पुलिस को देखकर अवैध शराब बेचने वाले कारोबारी आगबबूला हो गये और पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया.

लखनऊ: सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों की अब खैर नहीं, सख्त कार्रवाई के आदेश 

कौशाम्बी अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि अवैध शराब बिक्री की सूचना मिलने पर पुलिस जवान सादी वर्दी में दबिश देने गए थे. दबिश के दौरान उन पर हमले का प्रयास किया गया. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. गिरफ्तार किये गए लोगों के नाम अभिषेक, संतोष और अनिल कुमार बताया जा रहा हैं. वही सुनील, लवकुश, सुषमा देवी और केशलाल मौके से फरार बताये जा रहे हैं.

Trending news